क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Kanjeevaram Saree : कई दिलों पर राज करती हैं ये कांजीवरम साड़ियां, देखें टॉप 3 डिजाइन

Kanjeevaram Saree : बदलते वक्त के साथ फैशन में भी बदलाव देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही साड़ी में भी बदलाव देखने को मिल रहा है। आजकल महिलाएं ट्रेडिशनल लुक के लिए ट्रेडिशनल साड़ी पहनना पसंद करती हैं। इनमें भी सबसे ज्यादा रुझान कांजीवरम साड़ी की तरफ देखा जा रहा है। यह कांजीवरम साड़ी सालों से फैशन में बनी हुई है और आगे भी बनी रहेगी।

महिलाएं इन्हें अलग-अलग तरीके से कैरी करती हैं। यह कांजीवरम साड़ी मैचिंग ब्लाउज के साथ आती है। आप इन्हें हैवी ज्वेलरी के साथ पेयर करके अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। इन साड़ियों को ऑनलाइन खरीदना बहुत आसान है।

Green & Maroon Woven Design Silk Blend Kanjeevaram Saree

Kanjeevaram Saree : कई दिलों पर राज करती हैं ये कांजीवरम साड़ियां, देखें टॉप 3 डिजाइन

यह हरे और मैरून रंग की प्रिंटेड कांजीवरम साड़ी बेहद खूबसूरत और आकर्षक है। अगर आप खुद को ट्रेडिशनल और आकर्षक लुक देना चाहती हैं, तो इस तरह की आकर्षक प्रिंटेड कांजीवरम साड़ी ट्राई कर सकती हैं। इस साड़ी पर शानदार हाथी और मोटिफ प्रिंट है। आप इस साड़ी को ऑनलाइन खरीद सकती हैं।

Maroon & Green Woven Design Silk Blend Kanjeevaram Saree

Kanjeevaram Saree : कई दिलों पर राज करती हैं ये कांजीवरम साड़ियां, देखें टॉप 3 डिजाइन

इस खूबसूरत मैरून और हरे रंग की प्रिंटेड कांजीवरम साड़ी को आप घर में पूजा के दौरान या शादी या पार्टी फंक्शन में पहन सकती हैं। इस साड़ी की खास बात यह है कि इसे पहनने के बाद आपको रॉयल लुक मिलेगा और यह आरामदायक भी है।

Red & Gold-Toned Woven Design Silk Blend Kanjeevaram Saree

Kanjeevaram Saree : कई दिलों पर राज करती हैं ये कांजीवरम साड़ियां, देखें टॉप 3 डिजाइन

अगर आप ऐसी साड़ी की तलाश में हैं जो वजन में हल्की हो और पहनने के बाद आपको रॉयल लुक दे तो आपको इस तरह की कांजीवरम साड़ी को अपने वॉर्डरोब में शामिल करना चाहिए। इस साड़ी को पहनने के बाद आपको बेहद आकर्षक और खूबसूरत लुक मिलेगा। अगर आप इसे सोने की ज्वेलरी के साथ स्टाइल करेंगी तो आपको और भी आकर्षक लुक मिलेगा।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.