क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

बोल्ड और स्टाइलिश दिखना चाहती है तो वाणी कपूर के साड़ी से ले आईडिया

Vaani Kapoor Saree Looks : वाणी कपूर इंडस्ट्री की बोल्ड और स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं जिनका फैशन सेंस भी कमाल का है। हालांकि, वाणी का हर पहनावा खूबसूरत होता है लेकिन साड़ी पहनने से उनकी खूबसूरती और भी बढ़ जाती है। वाणी के कलेक्शन में ऐसी कई साड़ियां हैं जो गर्मी के मौसम के लिए बिल्कुल बेहतरीन और परफेक्ट लगती हैं। आज हम आपको उनके कुछ खास साड़ी लुक दिखाने वाले है जो बेहद ही आकर्षक और खूबसूरत है।

Vaani Kapoor In Chikan Saree With Blouse

Vaani Kapoor Saree Looks : देखें वाणी कपूर का ये गॉर्जियस और ग्लैमरस साड़ी लुक

इस खूबसूरत साड़ी में वाणी कपूर बहुत ही शानदार आकर्षक लग रही है। इस साड़ी के साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज भी पहना हुआ है। वाणी की तरह आप भी कमाल का लुक पा सकती है। आपको बस उनकी तरह साड़ी खरीदनी होगी। उसके साथ आपको मेकअप और ज्वेलरी का भी पूरा ध्यान देना होगा।

ये भी पढ़े – Drop Earrings : काफी ट्रेंड में चल रहे ड्रॉप ईयररिंग्स, देखे डिज़ाइन

Black Ombre Saree

Vaani Kapoor Saree Looks : देखें वाणी कपूर का ये गॉर्जियस और ग्लैमरस साड़ी लुक

वाणी कपूर का ब्लाउज इस लुक को बेहद स्टाइलिश और यूनिक बना रहा है। इस साड़ी के साथ वाणी ने स्लीवलेस ब्लाउज पहना है जो बेहद क्लासी और स्टाइलिश लग रहा है। यह साड़ी दिखने में जितनी खूबसूरत है, उतनी ही आरामदायक भी है। अगर आपको वाणी का यह लुक पसंद आया है तो आप भी उनकी तरह साड़ी पहनकर आकर्षक दिख सकती हैं।

Vaani Kapoor in White saree

Vaani Kapoor Saree Looks : देखें वाणी कपूर का ये गॉर्जियस और ग्लैमरस साड़ी लुक

वाणी कपूर इस साड़ी में बेहद पारंपरिक और खूबसूरत लग रही हैं। ये बेहद खूबसूरत और आकर्षक है। वाणी ने इस साड़ी के साथ ज्यादा ज्वेलरी नहीं पहनी है। उन्होंने सिर्फ कानों में झुमके और हाथों में कंगन पहने हुए है।

Vaani Kapoor in Levendar saree

Vaani Kapoor Saree Looks : देखें वाणी कपूर का ये गॉर्जियस और ग्लैमरस साड़ी लुक

इस खूबसूरत लैवेंडर साड़ी में वाणी कपूर और भी क्लासी और मॉडर्न लग रही हैं। वाणी ने इस साड़ी के साथ मैचिंग स्लीवलेस लैवेंडर कलर का वी नेक ब्लाउज पहना है जो उन्हें बोल्ड लुक दे रहा है।

ये भी पढ़े – Ready to Wear Saree Collection 1 : पीच कलर की ये रेडी टू वियर साड़ी करे ट्राई, आपको देंगी ग्लैम लुक

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.