क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

GTA 6 रिलीज़ डेट, अपेक्षित कीमत और मैप, जानें गेम से जुड़े सभी लीक्स

Grand Theft Auto VI : अगर आप भी गेमिंग के शौकीन हैं, तो आपने अगले साल रिलीज होने वाले सबसे प्रतीक्षित गेम – GTA 6 के बारे में सुना होगा। रॉकस्टार गेम्स ने अपने पहले ट्रेलर में घोषणा की है कि गेम 2025 में रिलीज होगा। हाल ही में कंपनी ने संकेत भी दिया था रिलीज शेड्यूल में कहा गया है कि गेम “फॉल 2025” में लॉन्च होगा। अब यह स्पष्ट है कि गेम की रिलीज़ में अभी एक साल से अधिक समय बाकी है। फिर भी GTA 6 के बारे में लीक रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आइए जानते हैं गेम से जुड़े सभी लीक्स…

GTA 6 को PlayStation/XBox पर रिलीज़ किया जाएगा

ऐसा कहा जाता है कि Xbox और PlayStation प्लेयर्स PC प्लेयर्स से पहले GTA VI खेल सकेंगे क्योंकि गेम को पहले कंसोल पर और फिर PC पर रिलीज़ किया जा सकता है। हालाँकि, लॉन्च होते ही सभी PlayStation उपयोगकर्ता गेम नहीं खेल पाएंगे।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोनी ने कहा है कि PlayStation के 118 मिलियन मासिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं, जिनमें से आधे अभी भी PS4 का उपयोग कर रहे हैं। चूंकि GTA VI के विशेष रूप से PlayStation 5, Xbox सीरीज X/S और PS5 Pro पर उपलब्ध होने की उम्मीद है, इसलिए इसे PS4 पर खेलने का अभी कोई मौका नहीं मिलेगा। इन खिलाड़ियों को अपने कंसोल को अपडेट करने की आवश्यकता हो सकती है।

GTA 6 मे मिलेगा सबसे बड़ा नक्शा?

GTA VI के रॉकस्टार गेम्स के इतिहास में सबसे बड़ा मानचित्र होने की उम्मीद है, यहां तक ​​कि रेड डेड रिडेम्पशन 2 के मानचित्र से भी बड़ा। एक Reddit उपयोगकर्ता ने गेम के कुछ स्थानों का भी खुलासा किया, जिसमें कहा गया कि यह फ्लोरिडा और जॉर्जिया के कुछ हिस्सों को कवर करता है। लेकिन फिर भी रॉकस्टार गेम्स ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

Price (Rumoured)

इस गेम की कीमत की बात करे तो गेम की सटीक कीमत अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन लीक का कहना है कि GTA 6 पिछले संस्करणों की तुलना में अधिक महंगा हो सकता है। इस गेम की कीमत $59.99 यानी 4,993 रुपये से ज्यादा हो सकती है। जैसे-जैसे रिलीज डेट नजदीक आ रही है, दुनिया भर के गेमर्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.