क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Gold Ring Designs : सोने की अंगूठी के अद्भुत और अनोखे डिज़ाइन आपके उँगलियों में खूब जचेंगी

Gold Ring Designs : आपको पता है की हीरे की कीमत सोने से अधिक होती है। इसके बाद भी कई महिलाएँ हैं जो हीरे की अंगूठियों की तुलना में सोने की अंगूठियाँ पसंद करती हैं। शुद्ध सोने की अंगूठियां आपके हाथों की खूबसूरती बढ़ाती हैं। कई महिलाएं रोजाना अपने हाथों में सोने की अंगूठियां पहनती हैं। अंगूठियों के आज के कलेक्शन में हम आपको सोने की अंगूठियों के कुछ अद्भुत और अनोखे डिजाइन दिखाने जा रहे हैं।

फ्लोरल शेप गोल्ड रिंग (Floral Shape Gold Ring)

आपने फूलों के पैटर्न वाली सोने की अंगूठियां तो बहुत देखी होंगी, लेकिन ऐसी 3डी अंगूठियां आपने कम ही देखी होंगी। इस फूल को अलग-अलग परतों में बनाया गया है, इसमें हर परत में आपको सोने पर एक अलग डिज़ाइन दिखाई देगा।

यू शेप गोल्ड रिंग (U Shape Gold Ring)

आजकल अलग-अलग साइज की अंगूठियां पहनने का चलन बढ़ रहा है। इसी ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए हमने इस यू शेप रिंग को इस कलेक्शन में शामिल किया है।

लीफ शेप गोल्ड रिंग (Leaf Shape Gold Ring)

बॉर्डर पर गोल्डन जाली और चमचमाते हीरे इस रिंग डिजाइन को नया लुक देते हैं। इस पत्ते के आकार की अंगूठी का उपयोग आपके हाथों की सुंदरता बढ़ाने के लिए किया जा सकता है।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.