क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Gold Chain Design : खास अवसर पर पहन कर जाने के लिए बेस्ट है ये सोने के चेन

Gold Chain Design : सोने के गहने सभी महिलाओं को पसंद होते हैं, लेकिन कई बार ये भारी होते हैं, जिस वजह से इन्हें रूटीन में नहीं पहना जा सकता। ऐसे में अगर सोने की चेन की बात करें तो इसे आप डेली वियर में ही नहीं बल्कि पार्टी में भी पहन सकती हैं। लेकिन आपको यह जानना जरूरी है कि सोने की चेन सिर्फ एक डिजाइन में नहीं आती, आपको कई डिजाइन मिल जाएंगे। इसलिए आप किसी भी मौके पर पहनने के लिए बेहतरीन डिजाइन के कपड़े चुन सकती हैं। आज हम आपके लिए सोने की चेन के कुछ खूबसूरत डिजाइन पेश कर रहे हैं।

Broad Gold Chain

Gold Chain Design : खास अवसर पर पहन कर जाने के लिए बेस्ट है ये सोने के चेन

सोने की यह चौड़ी चेन आपके गले में पहनने के लिए भी बेस्ट है। इसका डिजाइन काफी विस्तृत है जो इसे काफी आकर्षक बनाता है। इसके नुकीले चौड़े डिजाइन के साथ एक और डिजाइन जुड़ा हुआ है। यह चेन स्कर्ट, सूट, साड़ी आदि पर बहुत अच्छी लगती है। यदि आप एक शानदार चेन की तलाश कर रहे हैं तो आपको इस डिजाइन को ना कहना चाहिए।

ये भी पढे – Trendy Blouse Design : फैन्सी लुक पाने के लिए ट्राई करे ये ब्लाउज, देखे डिजाइन

Beautiful Gold Chain

Gold Chain Design : खास अवसर पर पहन कर जाने के लिए बेस्ट है ये सोने के चेन

अगर आप नई-नवेली दुल्हन हैं लेकिन हर समय ज्वैलरी पहनने का खर्च नहीं उठा सकती हैं तो यह चेन आपके लिए है। इसका डिजाइन बेहद खूबसूरत है। रेक्टेंगुलर डिजाइन के साथ जुड़ी हुई बेहद बारीक सी चेन जो इसके साथ काफी आकर्षक लगती है।

Yellow And White Gold Chain

Gold Chain Design : खास अवसर पर पहन कर जाने के लिए बेस्ट है ये सोने के चेन

यदि आप एक ऐसी श्रृंखला की तलाश कर रहे हैं जो आपकी शैली को अलग करे, तो इसे देखें। पीले और सफेद सोने की यह माला बहुत ही अनोखे डिजाइन में बनाई गई है। यह माला गोल और चौकोर मनकों को आपस में जोड़कर बनाई जाती है। इस मोती पर बहुत ही सुंदर महीन शिल्पकारी की गई है।

ये भी पढे – Bridal Jewellery Set : दुल्हने शादी के दिन पहने ये ट्रेंडी ज्वेलरी सेट, देखे डिजाइन

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.