क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Floral Shirts For Women : अट्रेक्टिव और कूल लुक के लिए पहनें ये फ्लोरल प्रिंट शर्ट

Floral Shirts For Women : अगर आप सामान्य प्लेन शर्ट पहनकर बोर हो गए हैं तो अब समय है कि आप अपने पहनावे में थोड़ा बदलाव करें। अगर आप थोड़ा अलग लुक पाना चाहती हैं तो प्रिंटेड शर्ट आपके लिए बेस्ट रहेंगी। यहां आपको महिलाओं के लिए लेटेस्ट फैशन की फ्लोरल प्रिंट शर्ट मिलेगी। इन पर किया गया फ्लोरल प्रिंट बेहद खूबसूरत लगता है। ये बहुत मुलायम और आरामदायक कपड़े से बने होते हैं। इन शर्ट को आप जींस, पैंट, जैगिंग और ट्राउजर के साथ पहन सकते हैं।

Floral Printed Shirt Collar Puff Sleeve Shirt Style Top

Women Floral Shirts : कैजुअल और कूल लुक के लिए पहनें ये फ्लोरल प्रिंट शर्ट स्टाइल टॉप

यह रेगुलर फिट शर्ट स्टाइल टॉप लड़कियों और महिलाओं सभी के लिए है। ब्लैक कलर की इस फ्लोरल प्रिंटेड शर्ट को आप कैजुअल वियर और पार्टी वियर के तौर पर पहन सकते हैं। जींस के साथ यह आप पर बहुत अच्छा लगेगा।

Floral Printed Puff Sleeve Shirt Style Top

Women Floral Shirts : कैजुअल और कूल लुक के लिए पहनें ये फ्लोरल प्रिंट शर्ट स्टाइल टॉप

इस बेहद खूबसूरत शर्ट स्टाइल टॉप है जिसे आप रेगुलर वियर के तौर पर इस्तेमाल कर सकती हैं। यह पहनने में बहुत मुलायम और आरामदायक है। इसमें आपको मजबूत सिलाई भी मिलेगी। यह ऑफिस और कॉलेज के लिए परफेक्ट शर्ट हो सकती है। ।

Floral Printed Shirt Style Flared Top

Women Floral Shirts : कैजुअल और कूल लुक के लिए पहनें ये फ्लोरल प्रिंट शर्ट स्टाइल टॉप

आजकल हर उम्र की महिलाओं में फ्लोरल प्रिंट का क्रेज देखा जा रहा है। प्रिंट का चयन करते समय आप अपने बॉडीशेप के हिसाब से प्रिंट चुन सकते है। इसे आपको ज्यादा आकर्षक लुक मिलेगा। इस खूबसूरत शर्ट स्टाइल टॉप को आप रोजाना भी पहन सकती है।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.