क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Floral Jewellery : बहुत ही शानदार फ्लोरल डिज़ाइन वाले कुछ खास ज्वेलरी, देखे कलेक्शन

Floral Jewellery : हममें से ज्यादातर लोग फूलों के आभूषण त्योहारों पर देखते हैं, लेकिन यह ऐसी चीज नहीं है जिसे हम अक्सर पहनते हैं। हालाँकि, यह बदल रहा है क्योंकि लोग प्रकृति की शक्ति और सुंदरता के बारे में अधिक जागरूक हो गए हैं। हाल के वर्षों में भारत में पुष्प आभूषणों का चलन बढ़ रहा है। फूलों को विभिन्न तरीकों से पहना जा सकता है, साधारण बालियों से लेकर जटिल बालों की चोटियों और कड़ा पेंडेंट तक।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बहुत ही शानदार फ्लोरल डिजाईन वाले कुछ खास डायमंड ज्वेलरी लेकर आये है जो आपको जरुर पसदं आयेंगे।

Harini Diamond Pendant

Diamond Floral Jewellery : देखें फ्लोरल डायमंड ज्वेलरी का यह शानदार कलेक्शन

इस खूबसूरत पिंक और येलो फ्लोरल डायमंड पेंडेट को पहन हर महिला की खूबसूरती में चार चाँद लग जायेंगे। इसमें डायमंड लगे हुए है। इस खूबसूरत पेंडेट को आप ऑनलाइन खरीद सकती है। ये बहुत ही खूबसूरत और शानदार है।

Diamond Ring

Diamond Floral Jewellery : देखें फ्लोरल डायमंड ज्वेलरी का यह शानदार कलेक्शन

इस फ्लोरल डायमंड रिंग को पहन आपके हाथो की खूबसूरती  चार गुना ज्यादा बढ़ जाएगी। इसे आप ऑनलाइन खरीद सकती है। इस रिंग को आप ऑनलाइन या फिर सोनार के पास आर्डर देकर बनवा सकती है।

Kaya Diamond Earrings

Diamond Floral Jewellery : देखें फ्लोरल डायमंड ज्वेलरी का यह शानदार कलेक्शन

ये फ्लोरल डायमंड इयररिंग्स बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक है। इस इयररिंग की खास बात  ये है की से आप वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरह के ऑउटफिट के साथ पहन सकती है। ये वजन में  हल्का और आरामदायक भी है।

Anya Diamond Bracelet

Diamond Floral Jewellery : देखें फ्लोरल डायमंड ज्वेलरी का यह शानदार कलेक्शन

इस ब्रेसलेट को हर उम्र की महिलाऐं पहन सकती है। ये बहुत ही खूबसूरत और शानदार है। इस डायमंड ब्रेसलेट को आप किसी अपने करीबी को गिफ्ट में भी दे सकती है।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.