क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Fancy Blouse Collection : ब्लाउस के ये फैन्सी डिजाइन आपको देंगे बोल्ड लूक

Fancy Blouse Collection : बेशक साड़ी एथनिक आउटफिट में शामिल है, लेकिन महिलाओं के बीच इसका फैशन कभी कम नहीं होता। खासकर ब्लाउज पर फोकस किया जाए तो साड़ी को नया स्टाइल दिया जा सकता है। हालाँकि ऐसे कई ब्लाउज़ डिज़ाइन हैं जो कभी फैशन में होते हैं और कभी फैशन से बाहर, लेकिन स्लीवलेस ब्लाउज़ का चलन चिरस्थायी है।

स्लीवलेस ब्लाउज़ भी फेस्टिवल सीज़न के लिए बेस्ट हैं। कंफर्ट के साथ-साथ यह आपको स्टाइलिश लुक भी देता है। आइए हम आपको कुछ ग्लैमरस स्लीवलेस ब्लाउज दिखाते हैं।

Women Black Solid Velvet Backless Ready Made Padded Blouse

Fancy Blouse Collection : ग्लैमरस लुक पाने के लिए फैंसी साड़ियों के साथ पहनें ये शानदार स्लीवलेस ब्लाउज

इस खूबसूरत स्लीवलेस और ब्लैकलेस ब्लाउज को आप साड़ी और लहंगे दोनों के साथ पहन सकती हैं। यह ब्लाउज आपकी पार्टी वियर साड़ियों के साथ कमाल का लुक देगा। इस ब्लाउज को आप खुद भी डिजाइन कर सकती हैं। इसके लिए आपको बस एक काले रंग का मखमली कपड़ा लेना है। इसे आप डेली वियर साड़ियों के साथ भी पहन सकती हैं।

Burgundy Solid Velvet Padded Blouse

Fancy Blouse Collection : ग्लैमरस लुक पाने के लिए फैंसी साड़ियों के साथ पहनें ये शानदार स्लीवलेस ब्लाउज

शानदार डिजाइन वाला यह बरगंडी कलर का स्लीवलेस ब्लाउज आपको बेहद क्लासी और बोल्ड लुक देगा। इस ब्लाउज को आप साड़ी और लहंगा दोनों के साथ पहन सकती हैं। इस ब्लाउज को आप जींस के साथ टॉप की तरह भी पहन सकती हैं। ये आपको बेहद स्टनिंग लुक देगा।

Women Mustard Yellow Solid Padded Saree Blouse

Fancy Blouse Collection : ग्लैमरस लुक पाने के लिए फैंसी साड़ियों के साथ पहनें ये शानदार स्लीवलेस ब्लाउज

पीले रंग का यह खूबसूरत स्लीवलेस ब्लाउज आपकी साड़ी और पीले लहंगे के साथ बेहद खूबसूरत लगेगा। इसे आप अपने हल्दी फंक्शन में भी पहन सकती हैं। यह आपको बेहद शानदार और आकर्षक लुक देगा। आप इस ब्लाउज को ऑनलाइन खरीद सकती हैं।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.