क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Dress For Ethnic Wear : शानदार एथनिक ड्रेस के 3 लेटेस्ट डिजाइन आपको देंगे ट्रेंडी लुक

Dress For Ethnic Wear : मौका कोई भी हो, जगह कोई भी हो, देसी स्टाइल का अपना ही स्वाद होता है। अगर आपको भी एथनिक वियर पसंद है तो देसी स्वैग से भरपूर ये 3 स्टाइल टिप्स आपको जरूर पसंद आएंगे। भारतीय परिधान कई प्रकार के होते हैं, सिर्फ सूट और साड़ी ही नहीं, बल्कि और भी बहुत कुछ। हम पारंपरिक और आधुनिक शैली वाली महिलाओं के लिए 3 अद्भुत भारतीय जातीय पोशाकों पर चर्चा करेंगे। इस आर्टिकल से आप अपने लिए एक शानदार एथनिक ड्रेस चुन सकती है।

Purple Silk Gharara Set

Women Ethnic Dress : आकर्षक लुक के लिए ट्राई करें ये खूबसूरत एथनिक ड्रेस

आप इस बैंगनी कढ़ाई वाले घरारा सेट को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इसे आप किसी भी शादी या पार्टी में पहन सकती हैं। यह आपको बेहद क्लासी और स्टनिंग लुक देगा। आप इसे किसी खास को गिफ्ट भी कर सकते हैं। इस लंबी कुर्ती में गोल गर्दन की लाइन है। इसे आप रोजाना भी पहन सकती हैं। आप इसे पहनकर कहीं बाहर भी जा सकते हैं।

Light Blue Embroidered Kurta Set

Women Ethnic Dress : आकर्षक लुक के लिए ट्राई करें ये खूबसूरत एथनिक ड्रेस

इस नीले रंग की कढ़ाई वाली एथनिक कुर्ता ड्रेस को आप पार्टी और शादी में पहन सकती हैं। इसे आप किसी भी खास मौके पर पहन सकती हैं। इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं। अगर आपकी सबसे अच्छी दोस्त की सगाई होने वाली है तो आप यह खूबसूरत नीले रंग का कुर्ता सेट पहनकर उसकी सगाई पार्टी में जा सकती हैं। इस खूबसूरत कुर्ता सेट को सगाई फंक्शन के अलावा शादी के फंक्शन में भी पहना जा सकता है।

Murasaki Purple Embroidered Anarkali Set

Women Ethnic Dress : आकर्षक लुक के लिए ट्राई करें ये खूबसूरत एथनिक ड्रेस

पर्पल रंग के इस खूबसूरत अनारकली सूट को आप किसी भी पार्टी में पहन सकती हैं। यह आपको बेहद शानदार और आकर्षक लुक देगा। आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं। यह खूबसूरत भी है और आरामदायक भी। इस राउंड नेकलाइन अनारकली पर्पल सूट को पहनने के बाद आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे।

ये भी पढे – Black Earrings Design : आकर्षक डिजाइन वाले इयररिंग्स आपकी खूबसूरती बढ़ा देंगे

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.