क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Divyanka Tripathi Saree : ग्लैमरस और एलिगेंट लूक के लिए दिव्यांका त्रिपाठी के साड़ी लूक को करे रिक्रिएट

Divyanka Tripathi Saree Looks : साड़ी एक ऐसा परिधान है जिसे आप पूजा-पाठ, त्योहारों, शादियों और यहां तक ​​कि ऑफिस में भी पहन सकती हैं। इसमें आप न सिर्फ खूबसूरत दिखेंगी बल्कि साड़ी को अलग अंदाज में कैरी करके एलिगेंट भी दिख सकती हैं। भले ही आज का फैशन ट्रेंड कितना भी बदल गया हो, साड़ी हमेशा से ही सदाबहार रही है। आजकल कई अभिनेत्रियां हैं जो अक्सर साड़ी पहने नजर आती हैं। इनमें टीवी की मशहूर बहू दिव्यांका त्रिपाठी भी शामिल हैं। उनका साड़ी लुक कमाल का है।

अगर आप भी साड़ी को स्टाइल से पहनने के तरीके ढूंढ रही हैं तो दिव्यांका के लुक्स को देखने के बाद आपकी तलाश खत्म हो जाएगी। साड़ी स्टाइल में दिव्यांका काफी ग्लैमरस लग रही हैं। उनका हर साड़ी लुक कमाल का होता है, तो चलिए बिना समय बर्बाद किए हम आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस के बेस्ट साड़ी लुक।

Divyanka Tripathi in Kalki Midnight Blue Saree

Divyanka Tripathi Saree : ग्लैमरस और एलिगेंट लूक के लिए दिव्यांका त्रिपाठी के साड़ी लूक को करे रिक्रिएट

इस खूबसूरत नीली साड़ी में दिव्यांका बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लू और सिल्वर कलर का प्रिंटेड ब्लाउज पहना हुआ है जो और भी शानदार और आकर्षक लग रहा है। अगर आपको उनका लुक पसंद आया तो आप भी उनकी तरह नीली साड़ी और प्रिंटेड ब्लाउज पहनकर खुद को स्टनिंग लुक दे सकती हैं।

Divyanka Tripathi in Red Saree

दिव्यांका त्रिपाठी वेस्टर्न ड्रेस में तो खूबसूरत लगती ही हैं लेकिन ट्रेडिशनल आउटफिट में वह और भी खूबसूरत लगती हैं। इस शानदार रेड फ्लोरल बॉर्डर वर्क साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अगर आपकी अभी-अभी शादी हुई है तो आप भी उनके जैसा लुक बना सकती हैं। उनका ये लुक वाकई कमाल का लग रहा है।

Divyanka Tripathi in Green Saree

Divyanka Tripathi Saree : ग्लैमरस और एलिगेंट लूक के लिए दिव्यांका त्रिपाठी के साड़ी लूक को करे रिक्रिएट

इस हरे रंग की रफ़ल साड़ी में दिव्यांका बेहद स्टनिंग और ग्लैमरस लग रही हैं। यह रफ़ल साड़ी पार्टी या शादी जैसे विशेष अवसरों पर पहनने के लिए डिज़ाइन की गई है। अगर आपको दिव्यांका का यह लुक पसंद आया तो आप भी उनकी तरह ग्रीन रफल साड़ी पहनकर देसी और विदेशी दोनों लुक एक साथ पा सकती हैं।

Divyanka Tripathi in Pink Saree

Divyanka Tripathi Saree : ग्लैमरस और एलिगेंट लूक के लिए दिव्यांका त्रिपाठी के साड़ी लूक को करे रिक्रिएट

दिव्यांका का ये लुक खुद उनके फैंस को काफी पसंद आया। इस पिंक प्रिंटेड साड़ी में वह बेहद खूबसूरत और ट्रेडिशनल लग रही हैं। आप उनकी तरह ज्वेलरी पहनकर खुद को स्टनिंग लुक दे सकती हैं। इस तरह की साड़ी के साथ आप ऑक्साइड ज्वेलरी भी पहन सकती हैं।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.