क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Designer Suit Set : क्लासी दिखने के साथ कम्फर्ट चाहिए तो ट्राई करे ये सलवार सूट्स

Designer Suit Set : चाहे आप कितनी भी ड्रेसेज को पहन लें लेकिन सलवार सूट की बात ही अलग होती है। सलवार सूट मे लड़कियां बेहद खूबसूरत दिखती है खासतौर पर तब जब आपके माथे पर बिंदी और कानों में बालियां हों। यह सूट लगभग सभी महिलाओं पर फिट बैठता है, चाहे उनका वज़न कुछ भी हो। लेकिन आपके लिए सही सलवार सूट सेट कहां से खरीदें? आपको कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सूट के विकल्प मिल जाएंगे।

लेकिन इनमें आपको कुछ भी अनोखा नहीं मिलेगा, जो मार्केट में ट्रेंड में है वही ऑनलाइन दिखेगा।  आज हम आपको सलवार सूट के कुछ बेहतरीन डिज़ाइन दिखाने जा रहे है। जिनहे देखकर आपका मन लेने को करने लगेगा।

Pista Color Suit

Designer Suit Set : क्लासी दिखने के साथ कम्फर्ट चाहिए तो ट्राई करे ये सलवार सूट्स

आजकल पिस्ता रंग बहुत फैशनेबल है, महिलाएं इसी रंग के सूट और अन्य कपड़े भी खरीदती हैं। ऐसे में आप इस पिस्ता कलर के सूट को देख सकते हैं। यह महिलाओं का सूट सूती कपड़े में आता है और इसमें गोल गर्दन का डिज़ाइन है। सूट पर प्रिंट भी खूबसूरत है।

Pista Anarkali Suit

Designer Suit Set : क्लासी दिखने के साथ कम्फर्ट चाहिए तो ट्राई करे ये सलवार सूट्स

अगर आपका वजन ज्यादा है तो आप अनारकली सूट ट्राई कर अपना वजन कम कर सकती हैं। यह एक कॉटन सूट है, जो गर्मियों में पहनने में काफी आरामदायक है। इस डिजाइनर सलवार सूट में दुपट्टा भी कॉटन का है और इसमें फ्लेयर्ड प्रिंट है।

Sharara Pattern Suit

Designer Suit Set : क्लासी दिखने के साथ कम्फर्ट चाहिए तो ट्राई करे ये सलवार सूट्स

यह पिछले सलवार सूट से थोड़ा अलग है, इसमें आपको शरारा पैटर्न मिलता है। इस ट्रेडिशनल लुक वाले सूट को आप हर जगह पहन सकती हैं। यह डिज़ाइनर सूट किसी को उपहार देने के लिए भी आदर्श है। उनका दुपट्टा दो रंगों में आता है।

ये भी पढे – Latest Suits Design : शादी पार्टी मे सबकी निगाहें आप टिकी रह जाएंगी जब पहन जाएंगी ये डिज़ाइनर सूट

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.