क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Designer Saree Collection : महिलाओं पर खूब जंचेगी ये साड़ियां, देखें डिजाइन

By Shabana Parveen

Published on:

Designer Saree Collection : महिलाओं पर खूब जंचेगी ये साड़ियां, देखें डिजाइन

Designer Saree Collection : भारतीय महिलाओं की पहली पसंद साड़ी है। साड़ी की खासियत यह है कि यह कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं हो सकती। साड़ी, भारत की सबसे खूबसूरत पारंपरिक पोशाक है, जिसे कभी भी, कहीं भी पहना जा सकता है।

साड़ी से आप मनचाहा लुक पा सकती हैं। इसीलिए न सिर्फ बड़ी उम्र की महिलाएं बल्कि कम उम्र की लड़कियां भी कई फंक्शन में साड़ी पहनना पसंद करती हैं। इसलिए आज हम आपके लिए साड़ियों के कुछ शानदार कलेक्शन लेकर आए हैं, जो 25 से 40 साल की महिलाओं पर बहुत अच्छे लगेंगे।

Maroon & Rose Floral Beads and Stones Net Mangalagiri Saree

Designer Saree Collection : 25 से 40 साल की महिलाओं पर खूब जंचेगी ये साड़ियां, देखें डिजाइन

इस मैरून और गुलाबी रंग की साड़ी को आप अपनी सालगिरह पर पहन सकती हैं। अगर आपकी किसी दोस्त का जन्मदिन आ रहा है या उसकी नई-नई शादी हुई है तो आप उसे ये खूबसूरत साड़ी गिफ्ट में दे सकते हैं। नई दुल्हनों पर यह साड़ी बेहद खूबसूरत और शानदार लगेगी।

Peach-Coloured & Gold-Toned Floral Zari Organza Saree

Designer Saree Collection : 25 से 40 साल की महिलाओं पर खूब जंचेगी ये साड़ियां, देखें डिजाइन

अगर आपकी उम्र 25-40 साल के बीच है तो यह साड़ी आप पर बेहद खूबसूरत और शानदार लगेगी। इसका रंग और डिजाइन दोनों ही खूबसूरत हैं। आप इस साड़ी को ऑनलाइन खरीद सकती हैं। यह साड़ी हर स्किन टोन की महिलाओं पर खूबसूरत लगेगी। इसे आप घर में पूजा के दौरान पहन सकती हैं।

Red & Gold-Toned Ethnic Motifs Zari Silk Blend Saree

Designer Saree Collection : 25 से 40 साल की महिलाओं पर खूब जंचेगी ये साड़ियां, देखें डिजाइन

आप इस जरी सिल्क साड़ी को ऑनलाइन खरीद सकती हैं। यह साड़ी 40 साल तक की महिलाओं पर बहुत अच्छी लगेगी। इस लाल और नीले रंग की साड़ी को आप घर में पूजा के दौरान या शादी समारोह में पहन सकती हैं। ये आपको रॉयल लुक देगी।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.