क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Designer Lehenga Set : भाई की शादी मे पहने डिजाइनर लहंगा, आपको देंगे सादगी के साथ क्लासी लुक

Designer Lehenga set : भाई की शादी है और इसके लिए घर में तैयारी शुरू हो चुकी है। इनमें से एक की शुरुआत और अंत इस बात से होती है कि शादी में क्या पहनना है। यह एक ऐसा प्रश्न है जो अंततः बना ही रहता है। अगर फैसला हो भी गया तो अगला सवाल यह है कि इसका डिजाइन और रंग कैसा हो? जिससे आपकी खूबसूरती में चार चांद लग सकते हैं जिससे हर जगह लोग आपकी तारीफ करते रहेंगे।

आज हम आपको इन सभी सवालों का जवाब दे रहे हैं। नीचे हम आपको टॉप लहंगा डिजाइन के बारे में बता रहे हैं, जो बेहद खूबसूरत डिजाइन और रंगों में उपलब्ध हैं।

Red hand embellished lehenga set

Designer lehenga set : यह फैंसी लहंगा सेट आपको देगा गॉर्जियस लुक, देखें डिज़ाइन

अगर आपकी सगाई होने वाली है तो आप अपनी सगाई में ये खूबसूरत सीक्विन वर्क वाला लाल लहंगा चोली पहन सकती हैं। इसे आप अपने किसी करीबी की शादी में पहन सकती हैं। इसके साथ आपको नेट का दुपट्टा भी मिल रहा है।

Yellow hand embellished lehenga set lehenga set

Designer lehenga set : यह फैंसी लहंगा सेट आपको देगा गॉर्जियस लुक, देखें डिज़ाइन

पीले रंग का यह खूबसूरत लहंगा चोली यूनिक डिजाइन में है। इस लहंगा चोली पर बेहद खूबसूरत कढ़ाई की गई है। इसके साथ आपको दुपट्टा भी मिल रहा है। इसे आप अपनी सगाई में पहन सकती हैं। इसके साथ आप मोती वर्क वाली ज्वेलरी भी पहन सकती हैं।

Navy blue hand embellished lehenga set

Designer lehenga set : यह फैंसी लहंगा सेट आपको देगा गॉर्जियस लुक, देखें डिज़ाइन

नेवी ब्लू रंग का यह लहंगा और चोली खासतौर पर पार्टियों में पहनने के लिए डिजाइन किया गया है। इस खूबसूरत लहंगा चोली को आप किसी भी खास मौके पर पहन सकती हैं। अपने नीले रंग के कारण यह आप पर खूब खिलेगा और आपको आकर्षक लुक देगा।

ये भी पढ़े – Pearl Earrings Design : डेली से लेकर पार्टी तक में पहनने के लिए बेस्ट है लाइट वेट पर्ल वर्क इयररिंग्स

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.