क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

MOTOROLA EnvisionX 55-इंच अल्ट्रा HD QLED स्मार्ट टीवी 73% छूट पर खरीदें

MOTOROLA EnvisionX 140 cm (55 inch) Smart Google TV : क्या आप भी इन दिनों नया 4K स्मार्ट टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं? यदि हां, तो फ्लिपकार्ट ने आपके लिए शानदार डील उपलब्ध कराई है। ई-कॉमर्स दिग्गज वर्तमान में 55-इंच टीवी पर 73 प्रतिशत तक की छूट दे रही है। कुछ टीवी पर कंपनी बैंकिंग और एक्सचेंज ऑफर भी देती है जिससे आप उन्हें और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। आज हम आपको मोटोरोला के स्मार्ट गूगल टीवी पर मिलने वाले छुट और ऑफर के बारे में बताने वाले है।

MOTOROLA EnvisionX 140 cm (55 inch) QLED Ultra HD (4K) Smart Google TV

ई-कॉमर्स दिग्गज मोटोरोला के इस टीवी पर सबसे ज्यादा 73% का डिस्काउंट दे रही है। ऐसे में इस टीवी की कीमत 31,999 रुपये हो गई है। जबकि कंपनी ने इस टीवी को 1,19,980 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था। टीवी पर 7,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। जबकि एचडीएफसी बैंक डेबिट कार्ड ईएमआई के जरिए खरीदारी पर 2,000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिल रही है। सभी टीवी आपको 30 हजार रुपये से कम में बैंक और एक्सचेंज ऑफर के साथ मिलेंगे।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.