क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

आज ही घर लाये बिना बिजली से चलने वाली AC, देखे कीमत और फीचर्स

Nexus Solar Air Conditioner : बहुत गर्मी पड़ रही है और ऐसे में फ्रिज या पंखे का नहीं बल्कि एयर कंडीशनर (Air Conditioner) का ही ख्याल आता है, लेकिन एयर कंडीशनर (Air Conditioner) की वजह से बिजली का बिल ज्यादा आने का डर हर किसी को सताता रहता है। इसलिए लोग अलग-अलग तरकीबों या बातों को ध्यान में रखकर एयर कंडीशनर (Air Conditioner) का इस्तेमाल करते हैं। हालाँकि, इसके बाद भी एयर कंडीशनर (Air Conditioner) चलने से बिजली का बिल बहुत ज़्यादा आ जाता है। ऐसे में चिंता करने से बेहतर है कि आप कोई ऐसा विकल्प चुनें जिससे आपका बिजली बिल भी कम हो जाए और आप दिन भर एयर कंडीशनर (Air Conditioner) भी चला सकें।

Nexus Solar Air Conditioner

आप बिजली बर्बाद किए बिना अपने कमरे को ठंडा करने के लिए सोलर एयर कंडीशनर (Solar Air Conditioner) लगा सकते हैं। यह एयर कंडीशनर सूरज की किरणों से खुद को चार्ज करता है और फिर आपके कमरे को ठंडा करने के लिए सूरज की रोशनी का उपयोग करता है। बाजार में कई कंपनियां हैं जो सोलर एयर कंडीशनर (Solar Air Conditioner) लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं। फिलहाल आप बाजार में नेक्सस नामक कंपनी से एयर कंडीशनर (Air Conditioner) खरीद सकते हैं जो सौर ऊर्जा से चलता है।

Price

नेक्सस सोलर एयर कंडीशनर (Nexus Solar Air Conditioner) भारत में उपलब्ध है। विंडो और स्प्लिट विकल्प के साथ सौर एयर कंडीशनिंग। सोलर एसी को कंपनी की आधिकारिक साइट पर भी लिस्ट किया गया है। नेक्सस विंडो और स्प्लिट सोलर एसी की शुरुआती कीमत 34 हजार से 35 हजार रुपये तक है। इसे आप 1 टन या 2 टन के विकल्प के साथ खरीद सकते हैं।

Features

सोलर एयर कंडीशनर (Solar Air Conditioner) के फीचर्स की बात करें तो नेक्सस (Nexux) की आधिकारिक साइट पर दोनों एसी के फीचर्स का भी जिक्र किया गया था। इसके मुताबिक सोलर एसी स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स के पास अपने स्मार्टफोन से एसी इस्तेमाल करने का विकल्प होता है। एयर कंडीशनर (Air Conditioner) में AI फ़ंक्शन भी दिया गया है, जो कमरे के तापमान को स्वचालित रूप से समायोजित करने में मदद करता है। इतना ही नहीं, यह सोलर एस कमरे को ठंडा करता है और हवा को भी शुद्ध करता है। इसमें वायु शोधन प्रणाली भी है।

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.