क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Best Tops Design For Women : महिलाओं के लिए टॉप्स के बेहतरीन डिजाइन

By Shabana Parveen

Published on:

Best Tops Design For Women : महिलाओं के लिए टॉप्स के बेहतरीन डिजाइन

Best Tops Design For Women : हर मौसम में फैशन ट्रेंड बदलता रहता है। लेटेस्ट फैशन के मुताबिक ट्रेंडी कपड़ों को अपने वॉर्डरोब में शामिल करना अब बेहद आसान हो गया है। लड़कियों के लिए टॉप का नवीनतम संग्रह ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर पर आसानी से उपलब्ध है। आज हम आपको टॉप के कुछ खास डिजाइन दिखाने जा रहे हैं जो आपको जरूर पसंद आएंगे। साथ ही हम आपको कुछ खास बातें भी बताएंगे जिनका इस्तेमाल कर आप खुद को क्लासी लुक दे सकती हैं।

Floral Print Top with Bishop Sleeves

Designer Top Collection : इस समय ट्रेंड में हैं ये टॉप डिजाइन, देखें ये कलेक्शन

यह वाइट कलर का लेडीज टॉप ऑफिस गोइंग गर्ल्स या कॉलेज गर्ल्स के लिए परफेक्ट है। इसे आप ब्लू जींस, ब्लैक और व्हाइट जींस के साथ कैरी कर सकती हैं। यह लूज फीट डिजाइन वाला टॉप है, जो शरीर से चिपकता नहीं है। इसे आप समर सीजन में भी आसानी से कैरी कर सकती है।

Sheer Top with Bow Tie-Up Neck

Designer Top Collection : इस समय ट्रेंड में हैं ये टॉप डिजाइन, देखें ये कलेक्शन

कूल और स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप ये खूबसूरत ब्लैक टॉप पहन सकती हैं। यह टॉप हर रंग की जींस के साथ अच्छा लगेगा। इसे आप रोजाना भी पहन सकती हैं। इसे आप स्कर्ट के साथ भी पहन सकती हैं। अगर आप इस खूबसूरत टॉप को खुले बालों के साथ स्टाइल करेंगी तो आपको और भी प्यारा लुक मिलेगा।

Embroidered Round-Neck Top

Designer Top Collection : इस समय ट्रेंड में हैं ये टॉप डिजाइन, देखें ये कलेक्शन

इस खूबसूरत वी + राउंड नेकलाइन और लंबी आस्तीन वाले हरे टॉप को आप सफेद, नीले, काले और अन्य रंग की जींस के साथ पहन सकती हैं। यह आपको बेहद स्टाइलिश लुक देगा। इस आकर्षक टॉप को आप रोजाना भी पहन सकती हैं। यह एक आरामदायक टॉप है।

ये भी पढे – Earrings Design : खूबसूरत और एलिगेंट दिखने के लिए इन ईयररिंग्स को करे ट्राई

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment