क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Attention SBI Customer : SBI ने ग्राहकों को रिवॉर्ड पॉइंट रिडीमिंग घोटाला से बचने की दी सलाह

Attention SBI Customer : अगर आप भी SBI यानी भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। देश के सबसे बड़े बैंक ने लाखों ग्राहकों को चेतावनी जारी की है। जी हां, एसबीआई ने अपने ग्राहकों को लगातार फर्जी मैसेज भेजने के प्रति आगाह किया है। दरअसल, आजकल एक अलग तरह का रिवॉर्ड पॉइंट रिडीमिंग घोटाला हो रहा है।

एसबीआई अपने ग्राहकों को कई बैंकिंग चैनलों पर भुगतान के लिए रिवॉर्ड पॉइंट देता है। प्रत्येक प्वाइंट का मूल्य 25 पैसे है। इसका फायदा उठाकर अब कई स्कैमर्स लोगों को निशाना बनाते हैं। आइये इसके बारे में जानें।

एक्स पर एक पोस्ट में, बैंक ने कहा कि घोटालेबाज एसबीआई रिवॉर्ड पॉइंट्स को भुनाने के लिए एसएमएस और व्हाट्सएप के जरिए एपीके और संदेश भेज रहे हैं। पोस्ट में एसबीआई ने साफ कहा है कि बैंक कभी भी एसएमएस या व्हाट्सएप पर अवांछित लिंक या एपीके नहीं भेजता है। एसबीआई भी अपने ग्राहकों को सलाह देता है कि वे ऐसे लिंक पर क्लिक न करें या अज्ञात फाइलें डाउनलोड न करें।

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.