क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Anklet Design : पायल के मॉडर्न डिजाइन आपको देंगे बेहतरीन और खुबसूरत लुक

Anklet Design : सभी महिलाओं को सजना-संवरना पसंद है। जिसके लिए हम अपने कपड़ों और जूतों का बहुत ख्याल रखते हैं। ऐसे में आभूषणों का काम हमारी सुंदरता को निखारना होता है। जिसके चलते हमारे वॉर्डरोब में आपको कई तरह की स्टाइलिश और ट्रेंडी ज्वेलरी मिल जाएंगी। ऐसे में अगर पैरों की बात करें तो एड़ियां उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती हैं।

हालांकि एक समय था जब आपको केवल सिंपल डिजाइन वाली पायल ही मिलती थीं, लेकिन अब आपको बाजार में कई तरह की डिजाइन वाली पायल मिल जाएंगी।

Pink Beaded Anklets

Anklet Design : पायल के मॉडर्न डिजाइन आपको देंगे बेहतरीन और खुबसूरत लुक

आपके पैरों की शोभा बढ़ा देंगे ये पिंक बिडेद कड़ा पायल के लेटेस्ट डिजाईन, इसे पहनकर आपको कम्फर्ट के साथ मॉडर्न लुक का एहसास होगा। इस तरह के पायल को आप जीन्स के साथ ट्राई कर सकती है।

Oxidized Anklet

Anklet Design : पायल के मॉडर्न डिजाइन आपको देंगे बेहतरीन और खुबसूरत लुक

अगर आप ऐसी पायल की तलाश में हैं जो देखने में अच्छी लगे और वजन भी बहुत कम हो, तो यह अगला डिज़ाइन अच्छा है। यह पायल डिजाइन हर रोज पहनने के साथ शादी फंक्शन के लिए बेस्ट है।

White Set Of 2 Silver-Plated Anklets

Anklet Design : पायल के मॉडर्न डिजाइन आपको देंगे बेहतरीन और खुबसूरत लुक

अगर आप पायल पर सिंपल डिजाइन चुनना चाहती हैं तो यह विकल्प आपके लिए बेस्ट है। इस तरह की पायल एथनिक वियर के साथ बहुत अच्छी लगती है। ये पायल देखने में खुबसूरत लगती हैं लेकिन पहनने में बहुत हल्की होती हैं।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.