क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Anarkali Kurta : ये कुर्तियां ट्रेडिशनल लुक देने के साथ-साथ स्टाइलिश भी हैं, देखे डिजाइन

Women Anarkali Kurta : कॉलेज और ऑफिस जाने वाली लड़कियां अक्सर कुर्ती पहनना पसंद करती हैं। लॉन्ग सूट या साड़ी के बाद वह ट्रेडिशनल लुक के लिए कुर्ती पहनना पसंद करती हैं। बाजार में या ऑनलाइन आपको कुर्तियों के कई डिजाइन देखने को मिल जाएंगे। लेकिन आज के समय में सबसे ज्यादा ट्रेंड में रहने वाली कुर्ती अनारकली कुर्ती है। चाहे वो जवान हो या बड़ी उम्र की महिलाएं, अनारकली कुर्ती का क्रेज हर उम्र की महिलाओं में है।

आज के आर्टिकल में हम आपके लिए बहुत ही शानदार और आकर्षक डिजाइन वाली अनारकली कुर्तियों का कलेक्शन लेकर आए हैं जो हर किसी को आसानी से पसंद आ जाएंगी।

Women Red Solid Anarkali Kurta

Women Anarkali Kurta : मनचाहा लुक पाने के लिए पहनें ये खूबसूरत अनारकली कुर्तियां, देखें डिजाइन

इस शानदार लाल रंग की अनारकली कुर्ती में फ्रंट स्लिट है जो इसे शानदार और क्लासी लुक दे रहा है। इस कुर्ती को आप जींस के साथ पहन सकती हैं। इसे हाई हील्स के साथ पहनें और आपको और भी शानदार लुक मिलेगा। इस लाल कुर्ती को आप काले, सफेद, नीले और कई अन्य रंगों की जींस के साथ पहन सकती हैं। इसे आप कॉलेज और ऑफिस जैसी जगहों पर पहन सकती हैं।

Women Off White Cotton Anarkali Kurta

Women Anarkali Kurta : मनचाहा लुक पाने के लिए पहनें ये खूबसूरत अनारकली कुर्तियां, देखें डिजाइन

ऑफ व्हाइट कलर की यह अनारकली कुर्ती आपको सोबर और एलिगेंट लुक देगी। इसे आप रोजाना भी पहन सकती हैं। अगर आप खुद को शांतिपूर्ण लुक देना चाहती हैं तो इस शानदार कुर्ती को एक बार जरूर पहनें। आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Women Pink & White Ethnic Motifs Embroidered Anarkali Kurta

Women Anarkali Kurta : मनचाहा लुक पाने के लिए पहनें ये खूबसूरत अनारकली कुर्तियां, देखें डिजाइन

गुलाबी रंग की इस खूबसूरत अनारकली कुर्ती पर सफेद फूलों की कढ़ाई की गई है, जिससे यह बेहद शानदार और आकर्षक लग रही है। इसे आप किसी भी छोटे या बड़े फंक्शन में पहन सकती हैं। यह आपको बेहद शानदार और आकर्षक लुक देगा।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.