क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Air Cooler Under 5000 Rs : 5 हजार से कम कीमत मे मिल रहा बजट फ्रेंडली एयर कूलर

Air Cooler Under 5000 Rs : गर्मी का मौसम शुरू होते ही आपके घर और ऑफिस को ठंडा रखने की जरूरत बढ़ गई है। लेकिन कई बार बजट की कमी के कारण लोग सही प्रोडक्ट नहीं खरीद पाते। 5000 रुपये से कम कीमत वाले ये रूम रेफ्रिजरेटर उन लोगों के लिए एक आदर्श बजट विकल्प हैं जो एयर कंडीशनर पर बहुत अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं। लेकिन गर्मियों में उनके लिए कूलर खरीदना बहुत जरूरी हो जाता है। ऐसे में हम आपको 5000 रुपये से कम कीमत वाले Air Cooler के बारे में बताएंगे, जिसे इस्तेमाल करना बेहद आसान है।

Bajaj PX25 Torque Air Cooler 24 Litre

Air Cooler Under 5000 Rs : 5 हजार से कम कीमत मे मिल रहे बेहतरीन एयर कूलर

बजाज PX25 टॉर्क पोर्टेबल एयर कूलर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। यह रेफ्रिजरेटर अपने एंटीबैक्टीरियल फिल्टर और टर्बोफैन तकनीक के लिए जाना जाता है। 24 लीटर की क्षमता वाला यह रेफ्रिजरेटर आपके घर में कहीं भी फिट हो सकता है। इसका कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और पहिए इसे चलाना आसान बनाते हैं। इसकी ऑनलाइन कीमत 4,649 रुपये है।

Hindware Smart Appliances Cruzo 25L

Air Cooler Under 5000 Rs : 5 हजार से कम कीमत मे मिल रहे बेहतरीन एयर कूलर

25 लीटर का यह पोर्टेबल एयर कूलर आपकी गर्मियों का साथी बन सकता है। यह ज्यादा बिजली भी बर्बाद नहीं होने देता। साथ ही यह घर में कहीं भी फिट हो सकता है। इसकी ऑनलाइन कीमत 4,490 रुपये है।

Havells Fresco-i 32L Personal Air Cooler

Air Cooler Under 5000 Rs : 5 हजार से कम कीमत मे मिल रहे बेहतरीन एयर कूलर

Havells Fresco-i 32L Personal Air Cooler आपको गर्मियों में ठंडक का एहसास देता है। इसका लुक बेहद खूबसूरत है और इसकी क्षमता 32 लीटर है। खास बात यह है कि यह आपके घर और ऑफिस दोनों के लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। यह कूलर आपको ऑनलाइन 4,998 रुपये में मिल जाएगा।

ये भी पढे –  गर्मी में कंबल ओढ़ने को मजबूर करने वाला 1.5 Ton AC पर amazon दे रहा है 44% का डिस्काउंट

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.