क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Vivo X Fold 3 Pro जल्द ही भारतीय टेक बाजार में होगा लॉन्च

Vivo X Fold 3 Pro : Vivo X फोल्ड 3 प्रो को कंपनी ने हाल ही में चीन में लॉन्च किया था। डिवाइस में नवीनतम सुविधाओं के साथ एक बिल्कुल नया डिज़ाइन है। अब फोन को भारतीय मानक ब्यूरो यानी BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो, जो हाल ही में चीन मे लॉन्च हुआ है।

Vivo X Fold 3 Pro

Features (Expected)

वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो मॉडल नंबर V2330 के साथ देखा गया, जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। डिवाइस को क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर, 16GB LPDDR5X रैम और 1TB तक UFS 4.0 स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।

वीवो डिवाइस में डुअल डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जिसमें 8.03 इंच की इंटरनल डिस्प्ले और 6.53 इंच की एक्सटर्नल डिस्प्ले होगी। दोनों डिस्प्ले AMOLED LTPO तकनीक और 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस होंगे।

Camera (Expected)

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए इस स्मार्टफोन में OIS के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा, 64MP 3x टेलीफोटो लेंस और 50MP का अल्ट्रावाइड सेंसर हो सकता है, जो बेहतर इमेज क्वालिटी ऑफर करेगा। यह कहना मुश्किल है कि फोन के कैमरे में एआई फीचर मिलेगा या नहीं। कई अन्य कंपनियां भी अब बजट फोन में एआई फीचर दे रही हैं।

Price (Expected)

कीमत की बात करें तो वीवो इंडियन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर फोन देखे जाने के बाद हर कोई फोन की लॉन्च डेट का इंतजार कर रहा है। कहा जा रहा है कि यह डिवाइस सैमसंग के फोल्डेबल फोन को कड़ी टक्कर देगा।

ये भी पढे – 12 जीबी रैम और 5000mAh की सुपर बैटरी के साथ लॉन्च हो रहा Nothing Phone (2a) Blue

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.