क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Organza Saree Design : पार्टी मे दिखना चाहती है मॉडर्न तो पहने ऑर्गेना साड़ियां, देखे डिज़ाइन

By Shabana Parveen

Published on:

Organza Saree Design

Organza Saree Design : ऑर्गेना फैब्रिक रेशम के कपड़े से बना है। इस कपड़े को रेशम के साथ अन्य कपड़ों को मिलाकर भी बनाया जा सकता है। वर्तमान में ऑर्गेना फैब्रिक की मांग फिर से बढ़ गई है। वजह है इसकी खूबसूरती और हल्कापन। भारी कारीगरी के बावजूद इस साड़ी का वजन ज्यादा नहीं है। इसीलिए महिलाएं रेशम की कारीगरी वाली ऑर्गेना साड़ियां पसंद करने लगी हैं। आज हम आपके लिए ऑर्गेना साड़ियों का ऐसा खूबसूरत कलेक्शन लेकर आए हैं जिसमें आपको अलग-अलग कारीगरी वाली साड़ियां देखने को मिलेंगी।

Organza Saree

Organza Saree Design : खूबसूरत भी और आरामदायक भी है ये ऑर्गेंजा साड़ियां, देखें डिजाइन

अगर आप ब्लू का कोई नया शेड ट्राई करना चाहती हैं तो आपको एक बार यह साड़ी जरूर देखनी चाहिए। इस साड़ी में आपको फ्लोरल कढ़ाई देखने को मिलेंगे। सिंपल वर्क वाले वी नेक ब्लाउज ने इस साड़ी की खूबसूरती को दोगुना कर दिया है।

Organza Saree with Embellished Accent

Organza Saree Design : खूबसूरत भी और आरामदायक भी है ये ऑर्गेंजा साड़ियां, देखें डिजाइन

एक डिज़ाइनर ब्लाउज़ आपकी साड़ी का पूरा लुक बदल देता है। और हमारी इस साड़ी का ब्लाउज़ डिज़ाइन भी ऐसी ही है। खूबसूरत सी ब्लू साड़ी के साथ यह डिजाइनर ब्लाउज कमाल का लग रहा है। इस डिज़ाइनर ब्लाउज को आप अपनी अन्य साड़ियों के साथ भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

Rani Pink Floral Organza Saree

Organza Saree Design : खूबसूरत भी और आरामदायक भी है ये ऑर्गेंजा साड़ियां, देखें डिजाइन

इसमें कोई शक नहीं कि इस समय का सबसे ट्रेंडिंग कलर रानी पिंक है। इसका खूबसूरत लुक आपकी खूबसूरती को बढ़ा सकता है। इस साड़ी सेट में आपको सिर्फ साड़ी ही नहीं बल्कि इसके ब्लाउज पर भी बेहद खूबसूरत कारीगरी देखने को मिलेगी।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment