क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

21 मई को भारतीय टेक बाज़ार मे धूम मचाने आ रहा Infinix GT 20 Pro

Infinix GT 20 Pro भारत में 21 मई को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है और नए मिड-रेंज 5G डिवाइस की कीमत 25,000 रुपये से कम होगी। यह नथिंग फोन 2a, Poco X6 और iQOO Z9 जैसे कई पॉपुलर फोन को कड़ी टक्कर देगा। इवेंट से पहले, Flipkart ने Infinix के नवीनतम 5G फोन के विनिर्देशों को भी छेड़ा, हालाँकि हम डिवाइस की विशेषताओं को पहले से ही जानते हैं क्योंकि इसे हाल ही में वैश्विक बाजार में लॉन्च किया गया था। यह भारत का पहला फोन होगा जिसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 चिपसेट होगा, जो 4nm प्रोसेस पर आधारित होगा। आइए जानते हैं फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस…

Infinix GT 20 Pro

स्पेसिफिकेशन

Infinix GT 20 Pro के फीचर्स की बात करें तो यह मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। डिवाइस में 12GB तक LPDDR5X रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज होने की उम्मीद है, जो जबरदस्त परफॉर्मेंस देगा। इसके अतिरिक्त, इस फोन में 90 FPS की उच्च फ्रेम दर और SDR से HDR जैसी सुविधाओं के लिए Pixelworks X5 टर्बो डिस्प्ले गेमिंग चिप भी होगी।

फीचर्स

Infinix GT 20 Pro में बड़ा 6.78-इंच 10-बिट FHD+ AMOLED डिस्प्ले होगा जो 144Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट को सपोर्ट करेगा। Infinix में JBL ट्यून्ड स्पीकर भी होंगे। नए इनफिनिक्स फोन में 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी होगी। इनफिनिक्स हीट सिंक के लिए एक विशेष वीसी चैंबर कूलिंग तकनीक भी प्रदान कर सकता है। कंपनी ने एक गेमिंग सेटअप का पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें यह फोन टेबल पर नजर आ रहा है।

यह फोन नवीनतम XOS14 कस्टम स्किन पर चलेगा, जो एंड्रॉइड 14 पर आधारित होगा। कंपनी का वादा है कि उपयोगकर्ताओं को Infinix GT 20 Pro पर एक साफ और ब्लोट-मुक्त सॉफ़्टवेयर अनुभव मिलेगा। यह तीन साल का पैच भी पेश करने की बात कही गई है सुरक्षा अद्यतन और एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए दो अद्यतन। बाकी जानकारियां अभी सामने नहीं आई हैं.

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.