क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

दिल दहला देने वाली घटना ; मां, पत्नी और बच्चों की बेरहमी से हत्या कर खुद को मारी गोली

Heartbreaking incident : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत की दर्दनाक घटना सामने आई है। एक शख्स ने अपनी मां, पत्नी और बच्चों की निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल पर एक अवैध हथियार बरामद हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, मथुरा थाना क्षेत्र के पाल्हापुर गांव में अनुराग सिंह (45) ने रात 2.30 से 3 बजे के बीच पहले अपनी मां सावित्री (62) को गोली मारी और फिर अपनी पत्नी प्रियंका सिंह (40) को गोली मार दी। इसके अलावा उसने अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़े से वार किया ताकि वह बच न जाए. पत्नी के पास एक हथौड़ा भी मिला।

इसके बाद उनकी बेटी अस्वी (12), अर्ना (8) और पुत्र आद्विक(4) को छत से नीचे फेंक दिया। उसके बाद अनुराग ने खुद को गोली मार ली। सनसनीखेज घटना से पूरे कस्बे में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गयी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात है।

ये भी पढ़े – The Great Indian Kapil Show’ is shutting down on Netflix ?

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.