क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Samsung Galaxy S23 5G को सस्ते मे खरीदने का सुनहरा मौका

By Shabana Parveen

Published on:

Samsung Galaxy S23 5G को सस्ते मे खरीदने का सुनहरा मौका

Samsung Galaxy S23 5G : दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग ने पिछले साल Samsung Galaxy S23 5G लॉन्च किया था। इस साल Galaxy S24 के लॉन्च के साथ ही S23 पर लगातार डिस्काउंट ऑफर मिल रहे हैं। उनमें से एक ऑफर अभी भी वैध है। इससे पहले, यह विशेष ऑफर बिग बचत डेज़ 2024 के दौरान भी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध था।

Samsung Galaxy S23 5G

Specification

फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1-इंच FHD+ डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले है। डिवाइस एड्रेनो 740 GPU के साथ स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट द्वारा संचालित है। फोन नवीनतम OneUI 6.1 अपडेट के साथ आता है। खास बात यह है कि इस फोन में गैलेक्सी एस24 सीरीज के ज्यादातर गैलेक्सी एआई फीचर उपलब्ध हैं।

Price

यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 49,999 रुपये (8GB + 128GB) में उपलब्ध है। जबकि फोन के 8GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 54,999 रुपये है। आपको बता दें कि यह खास ऑफर Samsung.com पर भी उपलब्ध है। यह डिवाइस क्रीम, ग्रीन, लैवेंडर और फैंटम ब्लैक शेड्स में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Offer

वहीं, फ्लिपकार्ट पर ग्राहक बंडल ऑफर के जरिए फोन पर 3,000 रुपये की छूट का भी लाभ उठा सकते हैं। जहां तक ​​एक्सचेंज की बात है तो खरीदार एक्सचेंज ऑफर के जरिए 41,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

Camera

इस फ्लैगशिप फोन में 50MP OIS + 12MP + 10MP रियर और 12MP सेल्फी कैमरा है। बैटरी की बात करें तो फोन में 25W वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ 3900 एमएएच की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी और कैरी के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment