क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Georgette Saree : जॉर्जेट साड़ी पहनने से आपको बेहद खूबसूरत लुक मिलेगा

Georgette Saree : वैसे तो महिलाओं को हर तरह की साड़ियां पसंद होती हैं, लेकिन जब जॉर्जेट साड़ियों की बात आती है तो ये पहनने में बहुत आरामदायक होती हैं और कैरी करने में भी बहुत आसान होती हैं। इसके अलावा जॉर्जेट साड़ी पहनने से भी आपको बेहद खूबसूरत लुक मिलता है।

तो अगर आप भी जॉर्जेट साड़ियां खरीदने की सोच रही हैं तो आज हम आपके लिए जॉर्जेट साड़ियों के 3 बेहद खूबसूरत डिजाइन लेकर आए हैं, जो आपको जरूर पसंद आएंगे।

Red & Gold-Toned Ethnic Motifs Printed Pure Georgette Saree

Georgette Saree : देखें जॉर्जेट बंधनी प्रिंटेड साड़ियों का ये शानदार कलेक्शन

इस खूबसूरत रेड और गोल्डन प्रिंटेड साड़ी को घर में पूजा के दौरान ये फिर शादी या पार्टी फंक्शन में पहन कर जा सकती है। ये साड़ी वजन में बेहद हल्की और आरामदायक है। इस साड़ी को आप किसी को उपहार में भी दें सकती है।

Orange Printed Zari Pure Georgette Bandhani Saree

Georgette Saree : देखें जॉर्जेट बंधनी प्रिंटेड साड़ियों का ये शानदार कलेक्शन

ऑरेंज और रेड कलर की ये बंधनी प्रिंट साड़ी बहुत ही खूबसूरत औरआकर्षक लग रही है। इसमें शानदार गोल्डन कलर का बॉर्डर वर्क है। इस साड़ी को पहनने के बाद आपको ट्रेडिशनल और आकर्षक लुक मिलेगा। इसे आप ऑनलाइन खरीद सकती है।

Bandhani Printed Pure Georgette Saree

Georgette Saree : देखें जॉर्जेट बंधनी प्रिंटेड साड़ियों का ये शानदार कलेक्शन

अगर आपकी अभी नई – नई शादी हुई है तो आपको ऐसे रेड साड़ी अपने साड़ी कलेक्शन में शामिल जरुर करना चाहिए। ये बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक है। इसे आप अपने किसी करीबी को गिफ्ट में भी दें सकती है। ये साड़ी आपको ऑनलाइन आसानी से मिल जाएगी।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.