क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Elvish Yadav YouTuber : ईडी ने बढ़ाई एल्विश यादव की मुश्किले, जानिए मामला

By Shabana Parveen

Published on:

Elvish Yadav YouTuber : ईडी ने बढ़ाई एल्विश यादव की मुश्किले, जानिए मामला

Elvish Yadav YouTuber :  मनी लॉन्ड्रिंग मामले मे एल्विश यादव की मुश्किले बढ़ सकती है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने दो लोगों से पूछताछ की है। इतना ही नहीं इस दौरान ईडी ने पीएफए ​​सदस्य गौरव गुप्ता से भी सबूत मांगे हैं। आपको बता दें कि रेव पार्टी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) जानकारी जुटा रही है। इतना सब होने के बाद एक बार फिर से मुसीबत के बादल घिर आए हैं। आपको बता दें कि एल्विश अभी भी रेव केस से बाहर नहीं आया है; ऐसे में ED दोष वापस एल्विश पर मढ़ सकता है।

ईडी ने कथित तौर पर एल्विश के करीबी ईश्वर और विनय से व्यापक पूछताछ की है। जी हां, ईडी ने इस जांच में इन दोनों के बयान भी दर्ज किए हैं। सामने आई जानकारी के मुताबिक, ईडी ने इन लोगों से उनके लेनदेन और बैंक खातों के बारे में पूछताछ की है। ईडी की सख्त कार्रवाई से एल्विश को एक बार फिर मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment