क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Earrings Design : पार्टी वियर इयररिंग्स के आकर्षक और अनोखे डिजाइन, आपको देंगे माडर्न लुक

By Shabana Parveen

Updated on:

Earrings Design : पार्टी वियर इयररिंग्स के आकर्षक और अनोखे डिजाइन, आपको देंगे माडर्न लुक

Earrings Design : आभूषण किसी भी महिला की खूबसूरती को बढ़ा देते हैं। आभूषणों के बिना किसी भी महिला का लुक अधूरा लगता है। चाहे वह किसी भी उम्र की महिला हो. आभूषणों में एक चीज जो महिलाओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण होती है वह है झुमके। झुमके के बिना किसी भी महिला की खूबसूरती अधूरी लगती है। बाजार में तरह-तरह के डिजाइन के इयररिंग्स आते रहते हैं। आज के कलेक्शन में हम आपके लिए पार्टी वियर ईयररिंग्स के शानदार डिजाइन लेकर आए हैं जो आपको बेहद पसंद आएंगे।

Rose Gold-Plated Contemporary Drop Earrings

Earrings Design : देखें पार्टी वियर इयररिंग्स के आकर्षक और अनोखे डिजाइन

रोज़ गोल्ड प्लेटेड ये खूबसूरत स्टोन स्टड ड्रॉप ईयररिंग्स आपको आकर्षक लुक देंगे। इसे आप पार्टी में पहन सकती हैं। ये बेहद आकर्षक और खूबसूरत है। इसे आप वेस्टर्न आउटफिट के साथ पहन सकती हैं। यह लाइट वेट ईयररिंग है, इसे आप आसानी से कैरी कर सकती हैं।

Silver-Toned & Gold-Toned Contemporary Studs Earrings

Earrings Design : देखें पार्टी वियर इयररिंग्स के आकर्षक और अनोखे डिजाइन

इन खूबसूरत सिल्वर और गोल्ड प्लेटेड मोती वर्क इयररिंग्स को पारंपरिक और पश्चिमी दोनों तरह के परिधानों के साथ पहना जा सकता है। इसमें काले पत्थर और सफेद मोती भी हैं। आप किसी को गिफ्ट करने के लिए इस बटरफ्लाई डिजाइन वाले ईयररिंग को भी खरीद सकती हैं।

Peacock Shaped Chandbali Earrings

Earrings Design : देखें पार्टी वियर इयररिंग्स के आकर्षक और अनोखे डिजाइन

मोर डिजाइन वाले ये खूबसूरत मोती वर्क इयररिंग्स आपको आकर्षक लुक देंगे। आप इस शानदार चांदबाली इयररिंग को बाजार से खरीद सकते हैं। इसका पीकॉक डिजाइन आपको आकर्षक लुक देगा। इस इयररिंग को बहुत ही खूबसूरती से डिजाइन किया गया है। अट्रैक्टिव लुक के लिए आप इसे ट्राई कर सकती हैं।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment