क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Drop Earrings Design : दिनों काफी ट्रेंड में हैं ड्रॉप ईयररिंग्स, देखे डिज़ाइन

Drop Earrings Design : ड्रॉप ईयररिंग्स इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं। आम लड़कियों से लेकर सेलिब्रिटी तक इसे पहनना पसंद करते हैं। इसका एक कारण यह है कि यह कई स्टाइल में उपलब्ध है और इसलिए आप इसे किसी भी अवसर पर पहन सकते हैं। इतना ही नहीं, अगर आप कैजुअली स्टड नहीं पहनना चाहतीं तो ड्रॉप इयररिंग्स पहनने पर विचार करें। ये आपके लुक को खास बना देगा। डैंगल इयररिंग्स की मदद से आप नाज़ुक लुक से लेकर स्टेटमेंट लुक तक कुछ भी बना सकती हैं।

Pearl Contemporary Drop Earrings Design

Drop Earrings Design : ड्रॉप ईयररिंग्स के ये डिजाइन आपके लुक को बना देंगे शानदार

अगर आप वेस्टर्न आउटफिट के साथ पहनने के लिए एक अच्छा सा ईयररिंग खरीदना चाहती हैं तो यह ड्रॉप ईयररिंग आपके लिए बेस्ट रहेगी। इस ईयररिंग की खास बात यह है कि इसे आप वेस्टर्न के अलावा इंडियन आउटफिट के साथ भी पहन सकती हैं।

Floral Shaped Jacket Drop Earrings Design

Drop Earrings Design : ड्रॉप ईयररिंग्स के ये डिजाइन आपके लुक को बना देंगे शानदार

ये सिल्वर टोन स्टोन स्टड फ्लोरल ड्रॉप ईयररिंग्स बेहद खूबसूरत और आकर्षक हैं। इस इयररिंग को आप किसी भी पार्टी फंक्शन में पहन सकती हैं। इसका डिजाइन इतना यूनिक है कि आप इसे हर तरह के आउटफिट के साथ मैच करके पहन सकती हैं।

Stone-Studded Floral Drop Earrings Design

Drop Earrings Design : ड्रॉप ईयररिंग्स के ये डिजाइन आपके लुक को बना देंगे शानदार
Drop Earrings Design

खूबसूरत फ्लोरल डिजाइन वाला यह ड्रॉप ईयररिंग्स वजन में बेहद हल्का और आरामदायक है। इस ड्रॉप ईयररिंग्स को आप किसी पार्टी में पहन सकती हैं। आप इसे ऑनलाइन से खरीद सकते हैं।

ये भी पढे – Black Lehenga Choli : ब्लैक लहंगा चोली आपको देंगे यूनिक लूक, देखे डिज़ाइन

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.