क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Daily Wear Payal : पायल के बेहतरीन डिज़ाइन आपको देंगे मॉडर्न लुक

Daily Wear Payal : महिलाएं हो या लडकिया आज हर कोई अपने पैरों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए पायल पहनना पसंद करती हैं। एक समय था जब पायल सिर्फ शादीशुदा महिलाएं ही पहनती थीं, लेकिन अब पायल के कई डिजाइन मौजूद हैं, जिन्हें आप अपने लुक के हिसाब से स्टाइल कर सकती हैं। आजकल कई लड़कियां और महिलाएं मिडी ड्रेस, डेनिम, प्लीटेड स्कर्ट जैसे वेस्टर्न कपड़ों के साथ अपने लुक को खास बनाने के लिए पायल या पायल पहनती हैं।

चेन डिजाइन पायल (Chain Design Anklet)

Daily Wear Payal : पायल के बेहतरीन डिज़ाइन आपको देंगे मॉडर्न लुक

पायल का यह डिजाइन काफी सिंपल और स्टाइलिश है। इस पायल की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे हर उम्र की महिलाएं और लड़कियां पहन सकती हैं। यह पायल महज 30 ग्राम की है यानी इसे पहनकर आप अपने रोजमर्रा के काम आसानी से कर सकेंगी।

मल्टीबीड्स सिल्वर पायल (Multi-Beads Silver Anklet)

Daily Wear Payal : पायल के बेहतरीन डिज़ाइन आपको देंगे मॉडर्न लुक

आपने कुछ पारंपरिक पायलों पर ऐसे रंग-बिरंगे मोती जरूर देखे होंगे। आज भी महिलाएं इस तरह की पायल पहनना पसंद करती हैं। यह पायल विशेष रूप से रोजमर्रा पहनने के लिए डिज़ाइन की गई है। इसे आप त्योहारों, शादियों जैसे खास मौकों के साथ-साथ रोजाना भी पहन सकती हैं।

चांदी की ढोल पायल (Silver Dhol Anklet)

Daily Wear Payal : पायल के बेहतरीन डिज़ाइन आपको देंगे मॉडर्न लुक

यह पायल किसी को भी पहली नजर में ही पसंद आ जाएगी। बाल्टी पर माणिक्य रत्नों की सहायता से बहुत ही सुन्दर डिज़ाइन बनाया गया है। इसमें छोटे-छोटे ड्रम बने होते हैं, जो देखने में काफी अनोखे लगते हैं। यह पायल बहुत सुंदर लग रही है और आपके किसी भी आउटफिट के साथ अच्छी लगेगी।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.