क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Cotton Kurta For Women : ये कॉटन सलवार सूट के ट्रेंडी डिज़ाइन आपको देंगे खूबसूरत लूक

By Shabana Parveen

Published on:

Cotton Kurta For Women

Cotton Kurta For Women : महिलाओं के फैशन में कॉटन सलवार सूट हमेशा ट्रेंड में रहते हैं। ये स्टाइलिश सूट शुद्ध सूती कपड़े से डिजाइन किए गए हैं और रोजाना पहनने से लेकर पार्टी और फंक्शन में खूबसूरत लगते हैं। ये आपके स्टाइल को भी निखारते हैं। इन्हें आप हर मौसम में पहन सकते हैं। कुछ सूटों पर आपको आकर्षक हैंडवर्क मिलेगा तो कुछ पर आपको कढ़ाई की झलक मिलेगी।

कॉटन स्ट्रेट प्रिंटेड कुर्ता (Cotton Straight Printed Kurta)

Cotton Kurta For Women : ये कॉटन सलवार सूट के ट्रेंडी डिज़ाइन आपको देंगे खूबसूरत लूक

लंबी आस्तीन वाला यह काफ़-लेंथ गोल गर्दन सलवार सूट सफेद, इंडिगो और सरसों के पीले रंगों में उपलब्ध है। यह सूट बहुत ही महीन फैब्रिक और रेगुलर कट के साथ डिजाइन किया गया है। आपको एक समृद्ध पुष्प प्रिंट मिलता है। सामने की तरफ कढ़ाई मिलेगी।

स्ट्रेट फिट प्रिंटेड जयपुरी कॉटन कुर्ता (Straight Fit Printed Jaipuri Cotton Kurta)

Cotton Kurta For Women : ये कॉटन सलवार सूट के ट्रेंडी डिज़ाइन आपको देंगे खूबसूरत लूक

जयपुरी प्रिंट कॉटन कुर्ते भी एलिगेंट और ग्लैमरस लुक देते हैं। यह स्ट्रेट कट कुर्ता पैंट और दुपट्टे के साथ आता है। यह रेगुलर फिट ग्रे प्रिंटेड डिज़ाइन कुर्ता है। आप उनकी पैंट और दुपट्टे पर ट्रेडिशनल प्रिंट देख सकते हैं। डेली वियर के अलावा यह सलवार कुर्ता खास मौकों पर भी आपको लोगों के ध्यान में रखेगा।

पलाज़ो के साथ प्रिंटेड कॉटन कुर्ता (Cotton Printed Kurta With Palazzo)

Cotton Kurta For Women : ये कॉटन सलवार सूट के ट्रेंडी डिज़ाइन आपको देंगे खूबसूरत लूकCotton Kurta For Women : ये कॉटन सलवार सूट के ट्रेंडी डिज़ाइन आपको देंगे खूबसूरत लूकCotton Kurta For Women : ये कॉटन सलवार सूट के ट्रेंडी डिज़ाइन आपको देंगे खूबसूरत लूक

यहां प्रस्तुत है दो टोन वाला सलवार सूट। इसमें कुर्ता ग्रे शेड में जबकि दुपट्टा और पैंट मस्टर्ड कलर में खास प्रिंट डिजाइन के साथ उपलब्ध है। कुर्ते पर आपको फ्लोरल प्रिंट मिलेगा जबकि दुपट्टे पर अलग प्रिंट दिखेगा।

पुष्प प्रिंट के साथ शुद्ध सूती कुर्ती (Floral Printed Pure Cotton Kurti)

Cotton Kurta For Women : ये कॉटन सलवार सूट के ट्रेंडी डिज़ाइन आपको देंगे खूबसूरत लूक

हल्के रंग की लड़कियों पर गहरे रंग के पारंपरिक परिधान एक अच्छा कंट्रास्ट पैदा करते हैं। इस कुर्ते के साथ वे आपको नीचे के परिधान के रूप में एक पलाज़ो देते हैं। दुपट्टे पर आपको मैचिंग डिजाइन भी मिलता है। हालाँकि, रोजाना पहनने के तौर पर आप इस कुर्ते को जींस या लेगिंग के ऊपर भी पहन सकते हैं। खास मौकों पर भी यह ड्रेस आपको एलिगेंट और ग्लैमरस लुक देने में सबसे आगे रहेगी।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Trending News

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.