क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Bridal Blouse Design : दुल्हनों के लिए कमाल का ब्लाउज डिजाइन, देखे डिजाइन

By Shabana Parveen

Published on:

Bridal Blouse Design : दुल्हनों के लिए कमाल का ब्लाउज डिजाइन, देखे डिजाइन

Bridal Blouse Design : दुल्हनें फैशनपरस्त होती हैं जो अपनी शादी के समारोहों में सर्वश्रेष्ठ दिखना चाहती हैं। दुल्हनों को अपनी शादी के प्रत्येक उत्सव के लिए सर्वश्रेष्ठ पोशाक का चयन करना चाहिए। शानदार आयोजन यह सुनिश्चित करते हैं कि जब आप सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर शादी का लहंगा चुनते हैं, तो अपनी शैली को पूरी तरह से पूरक करने के लिए नवीनतम लहंगा ब्लाउज डिजाइन पैटर्न चुनना न भूलें। साधारण लहंगा ब्लाउज़ डिज़ाइन पैटर्न से लेकर आदर्श लहजे वाले ब्लाउज़ में बुने गए नाजुक कढ़ाई पैटर्न तक, इस सदाबहार पोशाक को अपनाने के कई तरीके हैं।

आज हम आपको ब्राइडल ब्लाउज़ के कुछ दिलचस्प डिज़ाइन दिखाने जा रहे हैं जो आपकी खूबसूरती बढ़ाने में मदद करेंगे। यहां दिखाए गए ब्लाउज को आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर जाकर खरीद सकती हैं या फिर किसी बुटीक में जाकर इस डिजाइन का ब्लाउज सिलवा सकती हैं। इसके लिए आपको एक ही पैटर्न का कपड़ा खरीदना होगा।

Pretty Cold Shoulder Blouse Design

Bridal Blouse Design : बनने वाली है दुल्हनिया तो जरुर देखें ये आकर्षक ब्राइडल ब्लाउज डिजाइन

अगर आप भी इस साल किसी की दुल्हन बनने वाली हैं तो अपने ब्राइडल लुक को और भी खास और प्रभावशाली बनाने के लिए आपको इसके साथ फैंसी ब्लाउज पहनना चाहिए। इस तरह के कोल्ड शोल्डर ब्लाउज़ डिज़ाइन को आप अपने ब्राइडल लहंगे के साथ पहन सकती हैं। यह बहुत क्लासी और मॉडर्न दिखता है।

Bridal Blouse Designs

Bridal Blouse Design : बनने वाली है दुल्हनिया तो जरुर देखें ये आकर्षक ब्राइडल ब्लाउज डिजाइन

अगर आप अपनी शादी में फ्लोरल कढ़ाई वाला लहंगा पहन रही हैं तो आपको इसके साथ वी-नेकलाइन ब्लाउज ट्राई करना चाहिए। हमें यकीन है कि इसके इस्तेमाल से आपका लुक निखरेगा। इस ब्लाउज में नीचे और स्लीव्स पर टैसल्स भी हैं जो इसे आकर्षक लुक दे रहे हैं।

Embellished Blouse Design

Bridal Blouse Design : बनने वाली है दुल्हनिया तो जरुर देखें ये आकर्षक ब्राइडल ब्लाउज डिजाइन

डीप नेकलाइन और टैसल्स वाला ब्लाउज किसी भी दुल्हन के लुक में चार चांद लगा देगा। इसमें बहुत बारीकी से कढ़ाई की गई है। यह आपको बोल्ड और मॉडर्न लुक देगा। आप इसे साड़ी के साथ भी ट्राई कर सकती हैं। ऐसे डिजाइन वाले ब्लाउज आपको ऑनलाइन आसानी से मिल जाएंगे। या फिर आप इसे अपनी पसंद के अनुसार डिजाइन करवा सकते हैं।

ये भी पढे – Anklets Design : नई-नवेली दुल्हनों के लिए पायल के कुछ खास डिज़ाइन जो देंगे यूनीक लुक

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

1 thought on “Bridal Blouse Design : दुल्हनों के लिए कमाल का ब्लाउज डिजाइन, देखे डिजाइन”

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.