क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Hardik Pandya-Natasa Stankovic के तलाक की खबरों के बीच क्रुणाल ने इंस्टाग्राम पोस्ट किया विडियो, कन्फ्युज हो रहे फैंस

By News Desk

Published on:

Hardik Pandya-Natasa Stankovic के तलाक की खबरों के बीच क्रुणाल ने इंस्टाग्राम पोस्ट किया विडियो, कन्फ्युज हो रहे फैंस

Hardik Pandya-Natasa Stankovic Divorced Rumoured : हार्दिक पंड्या और नतासा स्टेनकोविक (Hardik Pandya-Natasa Stankovic) के तलाक की खबरें कम नहीं हो रही हैं। जी हां, इस वक्त इस जोड़ी के अलग होने की खबरें जोरों पर हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसे देखकर फैंस एक बार फिर कंफ्यूज हो गए. दरअसल, हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ताजा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोगों को लग रहा है कि हार्दिक और नताशा के विवाद के बीच अब क्रुणाल भी इस मामले में कूद पड़े हैं.

वीडियो को क्रुणाल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्रुणाल अपने भतीजे के साथ मस्ती कर रहे हैं। जी हां, वीडियो में अगस्त्य क्रुणाल के चेहरे पर रंग लगा रहे हैं और खूब खेल रहे हैं। वीडियो में अगस्त्य भी क्रुणाल की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में क्रुणाल की पत्नी ने लिखा कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद यूजर्स कन्फ्युज हो रहे है।

GTA 6 रिलीज़ डेट, अपेक्षित कीमत और मैप, जानें गेम से जुड़े सभी लीक्स

1 thought on “Hardik Pandya-Natasa Stankovic के तलाक की खबरों के बीच क्रुणाल ने इंस्टाग्राम पोस्ट किया विडियो, कन्फ्युज हो रहे फैंस”

Leave a Comment