क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

दिल्ली सरकार ने सेवा के नाम पर सत्ता हथियाई और लोगों के खजाने को लूटा – स्मृति ईरानी

दिल्ली सरकार में मंत्री रहे मनीष सिसौदिया पर कोर्ट के फैसले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। बीजेपी ने कहा कि कोर्ट ने बुधवार को केजरीवाल सरकार और मुख्य आरोपी मनीष सिसौदिया के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला भी स्वीकार कर लिया। कोर्ट के फैसले के मुताबिक दिल्ली सरकार में 100 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है। आम आदमी पार्टी ने सेवा के नाम पर सत्ता हथियाई और लोगों के खजाने को लूटा।

प्रेस वार्ता में केंद्रीय मंत्री और अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कहा, “कल मनीष सिसोदिया के संबंध में एक फैसला सार्वजनिक हुआ… दिल्ली उच्च न्यायालय ने प्रथम दृष्टया मनीष सिसोदिया के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला पाया है। दिल्ली उच्च न्यायालय ने स्वीकार किया है कि मनीष सिसोदिया और इस खेमे के सभी आरोपियों ने 100 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार किया है।

न्यायालय ने अपनी टिप्पणियों में यह भी माना है कि मनीष सिसोदिया ने सबूत नष्ट किए हैं और वे उन गवाहों पर दबाव डाल सकते हैं जो अधिकारियों के सामने आकर तथ्य रखना चाहते हैं, खासकर आप के खिलाफ। दिल्ली उच्च न्यायालय की ये टिप्पणियां अब सार्वजनिक डोमेन में हैं। नागरिकों से मेरी अपील है कि वे मनीष सिसोदिया और आप के भ्रष्टाचार के बारे में इन महत्वपूर्ण टिप्पणियों को पढ़ें… ये तथाकथित राजनीतिक कार्यकर्ता बदलाव के वादे के साथ सत्ता के गलियारों में आए, लेकिन लोगों के खजाने को लूटने के अलावा कुछ नहीं बन पाए।”

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.