क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

A-Line Dress Designs : कॉकटेल फॉर्मल ड्रेस के ये शानदार डिजाइन, आपको देंगे गॉर्जियस लुक

A-Line Dress Designs : अगर आप दोस्तों के साथ पार्टी या किसी कैजुअल फंक्शन में जा रही हैं तो ये ए लाइन ड्रेसेज जरूर पहनें। अगर आप भी इस गर्मी के मौसम में अपने वॉर्डरोब में कुछ नया शामिल करने का प्लान कर रही हैं तो ए-लाइन लेडीज ड्रेस पर नजर डाल सकती हैं। इस बार ए-लाइन ड्रेस में सिंगल कलर के साथ फ्लोरल प्रिंट ट्रेंड में रहेगा। तो अगर आपको फ्लोरल प्रिंट ड्रेसेस पसंद हैं तो आप फ्लोरल प्रिंट वाली लाइन ड्रेस वुमेन भी चुन सकती हैं। यहाँ दिखाएं ड्रेस बहुत ही स्टाइलिश है जिन्हें आप किसी भी खास मौके पर पहन सकती है।

Peach Color Floral Ethnic A-Line Dress

Women A-Line Dress :

यह ड्रेस पीच कलर की है और इस पर फ्लोरल प्रिंट है। यह रेयॉन फैब्रिक से बना है और पहनने में आरामदायक होगा। इस ड्रेस में वी नेकलाइन है जो बेहद स्टाइलिश लग रही है। इस ड्रेस को आप किसी पार्टी में पहन सकती हैं। आप इसे हाई हील्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

Black Pure Cotton A-Line Dress

Women A-Line Dress :

यह बेहद स्टाइलिश और यूनिक दिखने वाली ड्रेस है। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करने की सोच रहे हैं तो ये ड्रेस बेस्ट रहेगी। इस ड्रेस में गोल गला और शोर्ट स्लीव्स हैं जो इसे देखने में और भी स्टाइलिश और खूबसूरत बनाती हैं।

Women Navy Blue A-Line Dress

Women A-Line Dress :

इस खूबसूरत ड्रेस को आप कॉलेज फंक्शन या किसी कैजुअल गेट टुगेदर में पहन सकती हैं। यह नेवी ब्लू रंग में है और इस पर सफेद रंग की आकर्षक प्रिंटिंग है। इस ड्रेस में हाफ स्लीव्स और ट्रेंडी राउंड नेक डिजाइन है। इसे आप रोजाना भी पहन सकती हैं।

ये भी पढे – Turquoise Blue Saree : फ़िरोज़ा नीली साड़ी में भारतीय महिलाएं बेहद खूबसूरत और आदर्श लगेंगी

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.