क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Trendy Blouse Design : ब्लाउज के ये ट्रेंडी डिज़ाइन आपको देंगे क्लासी लुक, देखे डिज़ाइन

Trendy Blouse Design : बनारसी साड़ी का क्रेज हमेशा फैशन ट्रेंड में रहता है, गर्मी हो या सर्दी महिलाएं इसे आसानी से पहन सकती हैं। लेकिन ब्लाउज का फैशन ट्रेंड हमेशा बदलता रहता है क्योंकि ब्लाउज किसी भी साड़ी को खूबसूरत लुक देने में अहम भूमिका निभाते हैं और ब्लाउज सादी साड़ियों में भी चार चांद लगा देते हैं। हालाँकि, कई महिलाओं को गर्मियों के लिए साड़ियों के साथ ब्लाउज़ डिज़ाइन हल्के और आरामदायक लगते हैं। सर्दियों में वह हर तरह के स्टाइलिश ब्लाउज पहनती हैं, जिससे उनकी साड़ी परफेक्ट लगती है।

ऑफ शोल्डर ब्लाउज

Trendy Blouse Design : ब्लाउज के ये ट्रेंडी डिज़ाइन आपको देंगे क्लासी लुक, देखे डिज़ाइन

ऑफ शोल्डर ब्लाउज़ को साड़ी के साथ पेयर किया जा सकता है क्योंकि आजकल ऑफ शोल्डर ब्लाउज़ पहनने का चलन बढ़ गया है। अब ज्यादातर महिलाएं साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहनना पसंद करती हैं क्योंकि ऑफ शोल्डर ब्लाउज न सिर्फ आपको क्लासी लुक देता है बल्कि आपकी साड़ी को अलग लुक भी देता है। ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ आप स्टाइलिश एक्सेसरीज जैसे चोकर्स, नेकलेस आदि भी पहन सकती हैं। यकीनन युवतियों को यह लुक पसंद आएगा।

कॉलर ब्लाउज

Trendy Blouse Design : ब्लाउज के ये ट्रेंडी डिज़ाइन आपको देंगे क्लासी लुक, देखे डिज़ाइन

आजकल साड़ियों के साथ कॉलर वाले ब्लाउज काफी पसंद किए जाते हैं क्योंकि एक ही कॉलर से आपको कई तरह के ब्लाउज डिजाइन आइडिया आसानी से मिल जाएंगे, जैसे बंद गले का कॉलर, खुला कॉलर, डिजाइन वाला कॉलर आदि। लेकिन महिलाएं अलग-अलग तरह के कॉलर वाले ब्लाउज डिजाइन करवाना पसंद करती हैं। आप अपनी साड़ी के हिसाब से भी ब्लाउज का डिजाइन चुन सकती हैं और किसी बुटीक से सिलवा सकती हैं। ब्लाउज सिलने के लिए आप साड़ी के साथ मल्टी फैब्रिक का चयन कर सकती हैं या फिर बाजार से प्लेन फैब्रिक का ब्लाउज खरीद सकती हैं।

डोरी बैकलेस ब्लाउज

Trendy Blouse Design : ब्लाउज के ये ट्रेंडी डिज़ाइन आपको देंगे क्लासी लुक, देखे डिज़ाइन

अगर आप थोड़ी ट्रेंडी टाइप की हैं और बनारसी साड़ी में थोड़ा और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो बैकलेस ब्लाउज पहनना आपके लिए एक बेहतरीन आइडिया है। आप साड़ी के साथ पहनने के लिए डोरियों से बने बैकलेस ब्लाउज़ डिज़ाइन बनवा सकती हैं। इसके लिए आपको बस एक ब्लाउज डिजाइन चुनकर बुटीक वाले को देना होगा। आप एक डोरी वाला डिज़ाइनर पेंडेंट ले सकते हैं। इसे पहनने से आपका ब्लाउज और भी खूबसूरत लगेगा। फिर आप इसे किसी भी इवेंट या शादी समारोह में साड़ी के साथ आसानी से पहन सकती हैं।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.