क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

ऑफिस और कैजुअल वियर के लिए बेस्ट है ये शर्ट स्टाइल टॉप, देखें कलेक्शन

Women Shirt Style Top : यहां हम महिलाओं के लिए ऑफिस और कैजुअल वियर के लिए उपयुक्त शानदार शर्ट ब्लाउज का कलेक्शन लेकर आए हैं। वे कई रंग विकल्पों में उपलब्ध हैं और आंखों के लिए बहुत आकर्षक हैं। इन्हें पहनने पर आपको जबरदस्त आराम और खूबसूरत लुक मिलेगा। इन्हें आप जींस और पैंट के साथ पहन सकते हैं। ये शर्ट कई आकर्षक रंग विकल्पों में उपलब्ध हैं जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं।

Floral Printed Mandarin Collar Shirt Style Top

Women Shirt Style Top : ऑफिस और कैजुअल वियर के लिए बेस्ट है ये शर्ट स्टाइल टॉप, देखें कलेक्शन

इस खूबसूरत सफेद फ्लोरल प्रिंट टॉप को आप ऑफिस में पहन सकती हैं। यह आपको एलिगेंट और फॉर्मल लुक देगा। इस शर्ट टॉप को आप कई रंगों की जींस के साथ पेयर करके पहन सकती हैं। यह काली जींस के साथ सबसे ज्यादा आकर्षक लगेगा। आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Black & White Polka Dots Print Band Collar Monochrome Top

Women Shirt Style Top : ऑफिस और कैजुअल वियर के लिए बेस्ट है ये शर्ट स्टाइल टॉप, देखें कलेक्शन

ब्लैक टॉप पर व्हाइट डॉट प्रिंट बेहद शानदार और आकर्षक लग रहा है। इस शर्ट टॉप को आप रोजाना भी पहन सकती हैं। अगर आप कॉलेज स्टूडेंट हैं या फिर आप जॉब करती हैं तो आप इसे अपने ऑफिस में भी पहन सकती हैं। यह आपको बेहद क्लासी और कूल लुक देगा।

Blue & White Tie and Dye Shirt Style Top

Women Shirt Style Top : ऑफिस और कैजुअल वियर के लिए बेस्ट है ये शर्ट स्टाइल टॉप, देखें कलेक्शन

कूल लुक के लिए आप इस शानदार नीले और सफेद टॉप को ऑफिस या कॉलेज में पहन सकती हैं। यह टॉप बहुत आरामदायक और क्लासी है। आप इसे पहनकर कहीं बाहर भी जा सकते हैं। यह आपको स्टाइलिश और कूल लुक देगा।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.