क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

दमदार बैटरी बैकअप के साथ टेक वर्ल्ड मे धूम मचा रहा Realme C63, कीमत बेहद कम

Realme ने एक नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Realme C63 लॉन्च किया है। इस मॉडल को हाल ही में भारतीय बीआईएस और गीकबेंच सर्टिफिकेशन में देखा गया था, लेकिन कंपनी ने इसे फिलहाल इंडोनेशियाई और मलेशियाई बाजारों में लॉन्च किया है। यह 8 जीबी रैम, 5000 एमएएच बैटरी और 50 एमपी कैमरे के साथ आता है। साथ ही यह फोन यूजर्स को 1 मिनट चार्ज करने के बाद एक घंटे का टॉकटाइम भी देता है। आइये इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Realme C63 : Specification, Battery, Camera, Price, Availability

स्पेसिफिकेशंस

इस एंट्री-लेवल स्मार्टफोन में 6.74-इंच IPS LCD पैनल है जो HD+ रिज़ॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट, 180Hz टच सैंपलिंग रेट और 450 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है। हुड के तहत, यह UNISOC T612 SoC से लैस है, जिसे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

बैटरी

इस डिवाइस को पावर देने वाली 5000mAh की बैटरी है, जो 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बैटरी बैकअप के लिए कंपनी का दावा है कि यह फोन एक मिनट चार्ज करने के बाद 1 घंटे तक कॉलिंग सपोर्ट करता है। इसका मतलब है कि अगर आप बहुत यात्रा करते हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन डिवाइस हो सकता है।

कैमरा

कैमरे की बात करें तो Realme C63 में फोटोग्राफी के लिए आपको रियर पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक डेप्थ सेंसर मिलेगा, जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन एंड्रॉइड 13 ओएस पर चलता है और इसमें अन्य सुविधाओं के अलावा डुअल सिम, ऑडियो के लिए 3.5 मिमी हेडफोन जैक, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और यूएसबी टाइप-सी जैसे विकल्प हैं।

कीमत

Realme C63 को दो रंग विकल्पों – लेदर ब्लू और जेड ग्रीन में लॉन्च किया गया था, 6GB + 128GB वैरिएंट के लिए IDR 1,999,000 (लगभग 10,260 रुपये) और 8GB + 128GB मॉडल के लिए IDR 2,299,000 (लगभग 11,799 रुपये) की शुरुआती कीमत थी। रियलमी का यह बजट फोन 5 जून 2024 को इंडोनेशिया और मलेशिया में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फिलहाल कंपनी ने इस फोन की भारतीय लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है लेकिन इसके जल्द ही भारत आने की उम्मीद है।

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.