क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

नीता अंबानी ने पहनीं लाल Gharchola saree, देखिए तस्वीरें

By Shabana Parveen

Published on:

Gharchola saree

Gharchola saree : साल 2024 की सबसे बड़ी शादी बस आने ही वाली है,शादी के भव्य उत्सव को देखने के लिए पूरी दुनिया उत्सुक है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी का जश्न शुरू हो चुका है।शादी के जश्न में नीता अंबानी ने शानदार लुक की चर्चा है।

बेहतरीन कस्टम-मेड आउटफिट से लेकर ग्लैमरस छह गज तक, उन्होंने हर लुक शानदार है। अंबानी परिवार ने हाल ही में माता की चौकी में नीता अंबानी ने घरचोला साड़ी (Gharchola saree) पहनकर अपनी शानदार स्टाइल और शान का परिचय दिया। तस्वीरें देखिए ..

माता की चौकी समारोह के लिए, नीता अंबानी ने प्रसिद्ध अनुराधा वकील द्वारा डिज़ाइन की गई पारंपरिक लाल घरचोला साड़ी (Gharchola saree)पहनीं। घरचोला, एक पारंपरिक गुजराती साड़ी है, जो अपने जटिल पैटर्न और जीवंत रंगों के लिए प्रसिद्ध है। नीता की साड़ी में चटक लाल और सुनहरे रंग थे, बांधनी और ज़री का काम इसकी सुंदरता को और बढ़ा रहा था। उन्होंने इसे एक भारी आभूषण वाले ब्लाउज के साथ पहना, जो शाही वाइब्स को दर्शाता है।

Gharchola saree
Nita Ambani wore a red Gharchola saree, see pictures

उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक को पारंपरिक आभूषणों के साथ पूरा किया, जिसमें सोने का हार, मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियाँ शामिल थीं। उनका मेकअप लाइट लेकिन बेहतरीन था। नीता के बालों को ताजे फूलों से सजे एक साफ-सुथरे बन में स्टाइल किया गया था, जो इस अवसर की उत्सव भावना को पूरी तरह से दर्शाता था।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.