Libas फैशन ब्रांड ने स्वतंत्रता दिवस पर भारत में एकसाथ 11 नए स्टोर लॉन्च किए

By: Shabana Parveen

On: Saturday, August 16, 2025 5:24 PM

Google News
Follow Us

घरेलू फास्ट-फैशन ब्रांड Libas ने 15 अगस्त को देशभर में 11 नए रिटेल स्टोर खोलकर अपने विस्तार अभियान को नई ऊंचाई दी है। कंपनी 2025 के अंत तक 100 स्टोर खोलने के लक्ष्य के साथ आधुनिक भारतीय महिलाओं के लिए फ्यूज़न स्टाइल और ट्रेंड्स ला रही है।

 100 स्टोर खोलने का लक्ष्य

Indian fast-fashion brand Libas ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देशभर में अपने विकास अभियान को नई दिशा दी है। कंपनी ने 15 अगस्त को एक साथ 11 नए रिटेल स्टोर लॉन्च किए। यह विस्तार लिबास के लिए न केवल एक गर्व का विषय है, बल्कि कंपनी की दीर्घकालीन रणनीति में भी एक मील का पत्थर है, जिसका लक्ष्य 2025 के अंत तक 100 स्टोर खोलना है।

कंपनी के विस्तार के नए अध्याय

Libas ने जिन शहरों और क्षेत्रों में अपने स्टोर खोले हैं, उनमे दिल्ली-एनसीआर में जसोला, रोहिणी और गौर सिटी, लखनऊ, इंदौर, कोच्चि, अमृतसर,  उदयपुर,  बेंगलुरु में बेल रोड और सरजापुर और मुंबई में स्थित होंगे।

Libas फैशन ब्रांड ने स्वतंत्रता दिवस पर भारत में एकसाथ 11 नए स्टोर लॉन्च किए

इन स्थानों का चयन करते समय कंपनी ने खास तौर पर उभरते और उच्च प्रभाव वाले बाज़ारों को ध्यान में रखा है। इससे ब्रांड देश के हर कोने में आधुनिक भारतीय महिलाओं तक पहुंचने की अपनी प्रतिबद्धता को निभा रहा है।

लिबास के संस्थापक और सीईओ, सिद्धांत केशवानी ने इस मौके पर कहा,

“यह विस्तार हमारे विकास पथ में एक अहम कदम है, क्योंकि हम देशभर में अपनी उपस्थिति को और मजबूत कर रहे हैं। इन उच्च प्रभाव वाले बाज़ारों में उतरकर हम लिबास को आगे बढ़ाकर उन महिलाओं के करीब ला रहे हैं, जो हमें पहचान और प्रेरणा देती हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि लिबास का उद्देश्य सिर्फ स्टाइलिश कपड़े बेचना ही नहीं, बल्कि आधुनिक भारतीय महिलाओं की जरूरत, स्वाभिमान और फैशन की समझ को ध्यान में रखकर नए ट्रेंड्स और डिज़ाइन लाना भी है।

डिजिटल और सांस्कृतिक फ्यूज़न पर जोर

Libas की 2025 की रणनीति हैं – डिज़ाइन-आधारित, डिजिटल रूप से सक्षम और सांस्कृतिक रूप से जुड़े फ्यूज़न ईकोसिस्टम का निर्माण करना। कंपनी “मेड इन इंडिया, मेड फॉर इंडिया” दर्शन के तहत काम कर रही है, जिसमें भारतीय महिलाओं के लिए आकर्षक, ट्रेंडिंग और किफायती फैशन उपलब्ध कराया जा रहा है।

Libas अपने प्रोडक्ट्स में परंपरा और आधुनिकता, दोनों का अनूठा मेल प्रस्तुत करता है, जिससे देशभर की महिलाएं तेजी से आकर्षित हो रही हैं।

इस विस्तार के जरिए लिबास न सिर्फ खुदरा क्षेत्र में अपनी उपस्थिति मजबूत कर रहा है, बल्कि पूरे फैशन उद्योग को भी एक नई सोच दे रहा है। कंपनी जल्दी ही और भी शहरों में नए स्टोर खोलने जा रही है और 2025 के अंत तक यह आंकड़ा 100 स्टोर तक पहुंचाने का लक्ष्य रखती है। भारत के फैशन बाजार में लिबास का यह कदम निश्चित रूप से देश की आधुनिक महिला को और अधिक विकल्प, आत्मविश्वास व स्टाइल देने वाला साबित होगा।

शेयर कीजिए

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
For Feedback - Feedback@urjanchaltiger.in

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a Comment