क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Fashion tips : वेडिंग रिसेप्शन पर दुल्हन को कौन सी पोशाक पहननी चाहिए?

By Shabana Parveen

Published on:

Fashion tips वेडिंग रिसेप्शन पर दुल्हन को कौन सी पोशाक पहननी चाहिए

Fashion tips : दुल्हन बनाना हर लड़की का सपना होता है, और इस दिन दुल्हन सजने-संवरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। मेहंदी, संगीत, हल्दी, रिसेप्शन शादी में कई फंक्शन होते हैं, पर सबसे खास होता है वेडिंग रिसेप्शन। सभी की निगाहें वेडिंग रिसेप्शन पर रहती होती हैं।

वेडिंग रिसेप्शन पर दुल्हन को कौन सी पोशाक पहननी चाहिए?

नई दुल्हन अक्सर अपने आउटफिट को लेकर कंफ्यूज रहती हैं।आज हम आपको नवविवाहित के बारे में बताएंगे जिसे नवविवाहित दुल्हन अपने रिसेप्शन में कैरी कर सकती हैं।

1-Fashion tips : lehenga-choli

टीवी अभिनेत्रदिशा परमार ने अपनी शादी के रिसेप्शन में चमकीले नीले रंग की चोली और लहंगा पहना था, तो अगर आप हल्का दिखना चाहती हैं, तो यह पोशाक एकदम सही है।

Fashion tips lehenga-choli

2-Fashion tips : traditional saree

अगर आपको हैवी साड़ी पसंद है तो रिसेप्शन में अनुष्का शर्मा की इस लाल बनारसी साड़ी को कैरी करें। सिंपल मेकअप और हैवी बन के साथ आप रिसेप्शन लुक को पूरा कर सकती हैं।

Fashion tips : traditional saree
Fashion tips : traditional saree

3-Fashion tips : sharara suit

रिसेप्शन में भी ये रेड मरून शारा सूट आपको गॉर्जियस लुक देगा. इस ड्रेस के साथ आप कंफर्टेबल तो होंगी ही साथ ही अपने यूनिक लुक से सुर्ख़ियों का हिस्सा भी बन जाएंगी।

Fashion tips : sharara suit
Fashion tips : sharara suit

4-Fashion tips : shimmery saree

शिमरी साड़ी इन दिनों काफी चलन में है। इस तरह की सिल्वर साड़ी का इस्तेमाल कर नई दुल्हन को उसकी शादी के रिसेप्शन में और भी खूबसूरत बनाया जा सकता है। लाइट मेकअप और अपने पसंदीदा हेयर स्टाइल से आप अपने लूक को पूरा कर सकती हैं।

Fashion tips : shimmery saree
Fashion tips : shimmery saree

5-Fashion tips : maroon gown

गाउन भी लड़कियों की पहली पसंद होती है। ऐसे में अगर आप रिसेप्शन में हैवी गाउन पहनना चाहती हैं तो इसे ट्राई कर सकती हैं। आप अपने बालों में डार्क मेकअप लुक और क्राउन लगाकर अपने वेडिंग लुक को पूरा कर सकती हैं।

Fashion tips : maroon gown
Fashion tips : maroon gown

6-Fashion tips : light colored lehenga

अगर आप रिसेप्शन के लिए डार्क कलर का लहंगा नहीं पहनना चाहती हैं तो आप इस तरह के लाइट कलर का लहंगा पहन सकती हैं। सिंपल लहंगे और हैवी ज्वैलरी के साथ आप अपने रिसेप्शन में सबसे खूबसूरत दिख सकती हैं।

Fashion tips : light colored lehenga
Fashion tips : light colored lehenga

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Trending News