क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Earrings Design : यूनिक और क्लासिक इयररिंग्स डिजाइन आपको देंगे बेहतरीन लुक

By Shabana Parveen

Updated on:

Earrings Design : यूनिक और क्लासिक इयररिंग्स डिजाइन आपको देंगे बेहतरीन लुक

Earrings Design : त्योहारों का मौसम आ गया है अभी कुछ ही दिनों बकरीद आने वाला है। बकरीद का तों हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है। हो भी क्यों न उस समय पर सजने सवरने के मौका जो मिलता है। हर लड़की की ये चाहत होती है की वो सबसे खूबसूरत और अलग दिखे ।आज हम आपको कुछ स्टाइलिश और ट्रेंडी ईयररिंग्स दिखाएंगे, जिन्हें पहनकर आप परफेक्ट एथनिक लुक पा सकती हैं।

Leaf Design Earrings

 Earrings Design : यूनिक और क्लासिक इयररिंग्स डिजाइन

इन दिनों मार्केट में लीफ ईयररिंग्स खूब देखने को मिल रहे हैं। इस तरह की बालियों में रंग-बिरंगे फुल और पत्ती होते हैं। इस तरह के ईयररिंग्स आप एथनिक और वेस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट के साथ पहन सकती हैं।

Stone work Earrings

 Earrings Design : यूनिक और क्लासिक इयररिंग्स डिजाइन

अगर आप लहंगे या साड़ी के साथ ट्रेडिशनल लुक वाले ईयररिंग्स ढूंढ रही हैं तो इस तरह के ईयररिंग्स ट्राई कर सकती हैं। अगर आप इन्हें अपने कानों पर पहनेंगे तो लोग आपसे नज़रें नहीं हटाएंगे क्योंकि ये बहुत प्यारे लगते हैं। ऐसे हैवी ईयररिंग्स के साथ आप सिंपल दिखने वाले ज्वेलरी सेट को पहन सकती हैं।

Black Moon Earrings

 Earrings Design : यूनिक और क्लासिक इयररिंग्स डिजाइन

आपने चांद झुमके के बारे में तो सुना और देखा होगा, लेकिन बाजार में ब्लैक चांद इयररिंग्स भी उपलब्ध हैं और ये बेहद खूबसूरत लगते हैं। इन्हें आप वेस्टर्न ऑउटफिट के साथ पहन सकती हैं।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment