क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Chikankari Kurti Trends 2024 : रॉयल एहसास पाना चाहती हैं, तो पहने चिकनकारी कुर्तियाँ

By Shabana Parveen

Updated on:

Chikankari Kurti

Chikankari Kurti Trends 2024 : रॉयल्टी की दुनिया मे चिकनकारी एक जाना माना नाम है। इसका सीधा ताल्लुक लखनऊ और नवाबों से है। तो अगर आप भी रॉयल एहसास पाना चाहती हैं, तो आपको एक बार ये चिकनकारी कुर्तियाँ ज़रूर ट्राई करनी चाहिए ।

इन कुर्तियों पर की गई नज़ाकत से भरी दिलकश एम्ब्रॉइडरी आपका दिल चुरा लेगी। इए पहनने के बाद आप खुद को किसी शहज़ादी सा महसूस करेंगी। आपके लिए कुछ ऐसी ही कुर्तियाँ यहां हाज़िर है।

1-Chikankari Kurti : व्हाइट शॉर्ट चिकनकारी कुर्ती

चिकनकारी और रॉयल्टी का ज़िक्र हो, तो जाहिर सी बात है सबसे पहला नाम सफेद का आएगा। सफेद रंग की ये शॉर्ट चिकनकारी कुर्ती उसी रॉयल्टी और नज़ाकत का नायाब नमूना है।

2-Chikankari Kurti Trends : पीच चिकनकारी लॉन्ग कुर्ती

पीच कलर के कुर्ते पर चिकनकारी के इस खूबसूरत वर्क की जितनी तारीफ की जाए कम है। रॉयल्टी का एहसास पाने ये भी एक बेस्ट ऑप्शन है।

3-Chikankari Dress Trends 2024 : ग्रे चिकनकारी लॉन्ग कुर्ती

आपके रॉयल कलेक्शन मे इस ग्रे चिकनकारी लॉन्ग कुर्ती को ज़रूर जगह मिलनी चाहिए। इसका वर्क और स्टाइल देखने के बाद आप न नहीं कर पाएंगी।

4-Chikankari Kurti Trends 2024 : येलो शॉर्ट चिकनकारी कुर्ती

व्हाइट और येलो धागे के कॉमबीनेशन वाली ये येलो शॉर्ट चिकनकारी कुर्ती से किसी को भी एक नजर मे ही प्यार हो जाए। तो फिर कैसे मुमकिन है, कि ये आपके रॉयल कलेक्शन मे न हो।

5-Chikankari Kurti Trends 2024 : व्हाइट अनारकली चिकनकारी फ्रॉक

इस व्हाइट अनारकली चिकनकारी फ्रॉक के बगैर तो आपका चिकनकारी कलेक्शन अधूरा है। आप जब भी इसे पहनेंगी, तो खुद को किसी शहज़ादी सा महसूस करेंगी।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Trending News

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.