क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

सिंगरौली न्यूज़ : सरई पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी आधी रात को अवैध रेत से लोड ट्रैक्टर को पकड़ कर की कार्यवाही

By News Desk

Published on:

सिंगरौली न्यूज़ : सरई पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी आधी रात को अवैध रेत से लोड ट्रैक्टर को पकड़ कर की कार्यवाही
---Advertisement---

सिंगरौली। पुलिस अधीक्षक श्री मो. यूसुफ कुरैशी को दिनांक 18.05.2023 (समय रात्रि 01:30 बजे) की मध्य रात्रि सूचना मिली कि ग्राम कोनी चुनईया नाला के पास एक व्यक्ति हरे रंग के बिना नंबंर के जॉन डियर टैऊक्टर से अवैध रेत का परिवहन कर रहा है। उक्त सूचना को पुलिस अधीक्षक नें तत्काल 01:35 बजे निरीक्षक नेहरू खण्डाते थाना प्रभारी सरई को दी गई तथा निर्देशित किया गया कि शीघ्र सूचना की तस्दीक कर वैधानिक कार्यवाही सुनिश्चित की जावे।

पुलिस अधीक्षक को सुचना मिली की ग्राम कोनी चुनईया मे एक व्यक्ति अवैध रेत का कारोबार कर रहा है सुचना मिलते ही तत्काल कार्यवाही करने के लिए सरई टी आई को आदेश दिया। जिसपर सरई टी आई ने तत्काल एक टीम बनाकर मुखबिर के बताये हुए स्थान पर रवाना किया जहां पुलिस ने अवैध रेत से लोड बिना नम्बर प्लेट के हरे रंग के ट्रैक्टर एंव चालक को धर दबोचा। चालक से उक्त रेत से सबंधित दस्तावेज माँगा गया तो चालक के पास कोई भी कागज नहीं मिला जिसपर सरई पुलिस ने ट्रैक्टर को जप्त कर

थाना प्रभारी नेहरू सिंह खण्डाते ने उक्त प्रकरण मे ट्रैक्टर का राजसात की कार्यवाही के लिए प्रतिवेदन कलेक्टर एंव जिला दण्डाधिकारी को प्रतिवेदन प्रेषित किया गया।

ट्रैक्टर चालक का नाम -पता व धारा

सुभाष गुप्ता पिता ईश्वरदिन गुप्ता उम्र 37 वर्ष निवासी सरई के विरुद्ध धारा 379,414 एंव खनिज अधिनियम की धारा 4/21 पंजीबद्ध किया।

 

----Advertisement----

Leave a Comment