क्या खरीदें चिकनकारी कुर्ती साड़ी लंहगा सोने के जेवर मेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

उत्तर प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव का आखिरी दौर, AAP की मेयर ने किया रोड शो !

By News Desk

Published on:

उत्तर प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव का आखिरी दौर, AAP की मेयर ने किया रोड शो !
---Advertisement---

सोनभद्र ।। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के आखिरी दौर का प्रचार थम गया है। सभी प्रत्याशियों ने रोड शो और जनसंवाद के माध्यम से लोगों से उन्हें वोट देने का आग्रह किया। अनपरा नगर पंचायत चुनाव के आखिरी दिन आम आदमी पार्टी के सिंगरौली की मेयर रानी अग्रवाल ने रोड शो किया. रानी अग्रवाल ने लोगों से आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार जिस तरह से दिल्ली में आम जनता के हर मुद्दे पर काम कर रही है, चाहे वह पानी हो, सड़क हो, शिक्षा हो या स्वास्थ्य, सभी वादे पूरे किए गए हैं. अगर आम आदमी पार्टी को अनपरा नगर पंचायत में भी जनता की सेवा करने का मौका दिया जाता है, तो निश्चित रूप से अनपरा नगर पंचायत पूरे उत्तर प्रदेश में अपनी पहचान बनाने में सफल होगी।

उन्होंने अपने भाषण में कहा कि आपने सबको मौका दिया और आम आदमी पार्टी को भी मौका देने की अपील की। इस रोड शो में सैकड़ों कार्यकर्ताओं और लोगों का समर्थन मिला है। इस रोड शो समारोह में मुख्य रूप से सुरेश प्रसाद, रविंद्र कुमार, शैलेश भारती, पवन, विजय और शुभम मिश्रा, मनोज, तौफीक खान, प्रकाश चौरसिया, श्रवण कुमार, परमेश्वर कुशवाहा, अंगिरा प्रसाद, विनोद वर्मा, राकेश, सुरेश प्रसाद, गोपाल, अक्षय शाह, असलम अली, अर्जुन, अनिल शाह, सोनभद्र सहित अन्य मौजूद रहे।

----Advertisement----

Leave a Comment