क्या खरीदें चिकनकारी कुर्ती साड़ी लंहगा सोने के जेवर मेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Trending Style : ये पाकिस्तानी सूट पहनकर बनें हर महफ़िल की जान।

By Shabana Parveen

Published on:

Trending Style
---Advertisement---

Trending Style : भारत में इन दिनों पाकिस्तानी सूट का खूब बोलबाला है। पाकिस्तानी सूट दुनिया के सबसे स्टाइलिश एथेनिक वेयर में से एक हैं। भारत और पाकिस्तान की महिलाओं का ड्रेसिंग सेंस लगभग एक जैसा होने के कारण इन दिनों भारत में पाकिस्तानी सूट का चलन काफी तेजी से बढ़ा है। सिंपल और पटियाला सूट के अलावा शरारा, गरारा और अनारकली सूट भी काफी पसंद किए जा रहे हैं।

पाकिस्तानी सूट में जितनी वैरायटीयां आती हैं, उतनी शायद ही दुनिया के किसी और एथनिक वियर में हो। पाकिस्तानी सूट की सबसे खास बात उनके डिफरेंट लुक्स के साथ-साथ स्लीव्स और सलवार पेटर्न भी हैं।

Blouse Designs : अप्सरा सी सुन्दर दिखना है तो पहने यह स्टाइलिश फुल स्लीव्स ब्लाउज़।

यहां पर हम कुछ अलग-अलग पैटर्न के पाकिस्तानी सूट डिजाइंस आप के लिए लेकर आए हैं। जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से स्टाइल करके हर महफिल की जान बन सकती हैं।

Trending Style : लॉन सूट

लॉन सूट सबसे खूबसूरत पाकिस्तानी सलवार कमीज में से एक है। सर्दियों के मौसम के लिए यह बिल्कुल सही चॉइस है। इस पर जरी और रंगीन धागों का काम किया जाता है। सर्दियों की वेडिंग के लिए यह लॉन सूट बिल्कुल परफेक्ट हैं।

Trending Style : प्लाजो सूट

अगर आप कुछ हल्के में डिफरेंट लुक पाना चाहती हैं। तो आपके लिए प्लाजो सूट बिल्कुल सही है। प्लाजो को आप हर तरह की कुर्ती जैसे ए लाइन कुर्ती, रफल कुर्ती और लॉन्ग कुर्ती के साथ कैरी कर सकती हैं। यह देखने में तो खूबसूरत होते ही हैं, साथ ही साथ ही उतने ही हल्के और कंफर्टेबल भी होते हैं।

Trending Style : अनारकली सूट

गोल घेरदार डिजाइन वाले अनारकली सूट किसी भी खास मौके या फंक्शन पर कैरी कर सकती हैं। इस पर किया गया जरी वर्क के साथ चूड़ीदार सलवार और दुपट्टा आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं।

Trending Style : शरारा सूट

शरारा सूट का क्रेज़ इन दिनों जोरों पर है किसी भी फंक्शन या शादी व पार्टी के लिए आज यह भारतीय महिलाओं की पहली पसंद है। इसे पहनकर आप किसी भी इवेंट में एक परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक पा सकती हैं।

Trending Style : सिगरेट पैंट सूट

इन दिनों सिगरेट पैंट सूट का ट्रेंड काफी चल रहा है। डिफरेंट लुक पाने के लिए आप इसे ट्राई कर सकती हैं। यह एक तरह के स्ट्रेट फिट पैंट होते हैं, जिन्हें आप किसी भी कुर्ती या टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं।

आप चाहे तो एवरग्रीन पटियाला सूट, फ्रॉक सूट, स्ट्रेट कमीज सलवार, नेट सूट के अलावा अलग-अलग स्लीव्स पैटर्न और डिजाइन के पाकिस्तानी सूट पहन कर हर महफ़िल की रौनक बन सकती हैं।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

 

----Advertisement----

Leave a Comment