क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

सिंगरौली न्यूज़ : सरई थाना अंतर्गत महिला की हत्या करके एक्सीडेंट का रूप देने वाले 3 आरोपियों पहुंचे सलाखों के पीछे जाने क्या है पूरा मामला

By News Desk

Updated on:

सिंगरौली।  पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन मे सरई टी आई एंव उनकी टीम को मिली बड़ी सफलता, सचिव महिला की बेरहमी से क़त्ल कर एक्सीडेंट का रूप देने वाले शातिर 3 आरोपियों को पहुंचाया सलाखों के पीछे। प्रेसवार्ता मे उक्त मामले का पुलिस अधीक्षक ने किया खुलासा।
गुरुवार को जिले के पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता आयोजित कर

 

महिला की हत्या करके एक्सीडेंट का रूप देने वाले मामले ka खुलासा किया एंव बताया की 14जून को जिले के सरई थाना क्षेत्र के ग्राम ओबरी निवासी भैयालाल रावत पिता पन्नालाल रावत उम्र 30 वर्ष ने कोतवाली मे सुचना दर्ज करावाया की मेरी पत्नी सुनीता रावत घर से सचिव कार्यालय बुढाडाड़ जा रही थी रास्ते मे गन्नई गांव के पास एक्सीडेंट हो गया था जिससे वह रोड पर गिरी पड़ी थी जिसकी जानकारी वहां के गांव के लोग फोन के माध्यम से हम्हे सुचना दिया की तुम्हारी पत्नी का एक्सीडेंट हो गया है सुचना मिलते ही मै मौके पर गया तो देखा की रोड के दाहिने तरफ मेरी पत्नी एंव बाई तरफ स्कूटी गिरी हुई थी तब मैंने अपने साथी संजय वैश्य, विजय साहू के साथ अपनी पत्नी को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर गया जहाँ डॉक्टरो ने मेरी पत्नी को मृत घोषित कर दिया। कोतवाली पुलिस ने फरियादि की सुचना पर धारा 174 जा. फ़ौ. मर्ग कायम कर जाँच मे जुट गयी।

ऐसे शातिर आरोपियों ने महिला की हत्या करके एक्सीडेंट का दिया रूप- पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से जाँच पड़ताल किया तो एक्सीडेंट के कोई भी साक्ष्य नहीं पाया गया। पुलिस को फरियादि द्वारा दिए गए सुचना संदिग्ध एंव झूठ प्रतीत हुआ।

सरई टी आई नेहरू सिंह खण्डाते ने मामले को ग़भीरता से लिया एंव पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन मे मामले को बारीकी से जाँच करने मे जुट गए थे। सरई टी आई को जाँच के दौरान घटना स्थल एंव मृतका के सास ससुर सहित मायके पक्ष के लोगो से पूछताछ के दौरान पता चला की हादसे के 2 दिन पूर्व मृतका के सास-ससुर ने उसे बड़ी ही बेरहमी से पीटा था। एंव महिला सचिव सुनीला रावत बुधवार की सुबह अपने घर से सचिव कार्यालय बुढाडाड़ जा रही थी तभी रास्ते मे पहले से घात लगाए बैठे महिला के ससुर ने स्कूटी सवार बहु के सिर पर फर्शी से वार करके मौत के घाट उतार दिया एंव हत्या को एक्सीडेंट का रूप दे दिया था।

हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर आरोपियों को सरई पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे-
सचिव महिला सुनीला रावत की हत्या करके एक्सीडेंट का रूप देने वाले आरोपी महिला पति एंव सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया है,

आरोपी पन्नालाल रावत, भैयालाल रावत पिता पन्नालाल रावत, सुवरतिया रावत के विरुद्ध धारा 392,120बी,498ए,34 भादवी पंजीबद्ध किया।

महिला की हत्या करने वाले आरोपी बहुत शातिर थे, आरोपियों ने महिला की हत्या करके एक्सीडेंट का रूप देना चाहा था,मृतका को उसके पति एंव सास-ससुर ने मिलकर हत्या किया था,तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है-


युसूफ कुरैशी पुलिस अधीक्षक

उक्त कार्यवाही मे सरई टी आई नेहरू सिंह खण्डाते, बरका चौकी प्रभारी बालेन्द्र त्यागी, उप निरिक्षण रामजी शर्मा, तेजबहादुर सिंह, लोकेन्द्र सिंह की अहम् भूमिका रही।

Leave a Comment