क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

सिंगरौली न्यूज़ : माड़ा पुलिस ने कपूर त्रिपाठी के नेतृत्व में पैदल गश्त पर निकली टीम, और लोगों को दिलाया सुरक्षा का भरोसा

By News Desk

Updated on:

सिंगरौली न्यूज़ : माड़ा पुलिस ने कपूर त्रिपाठी के नेतृत्व में पैदल गश्त पर निकली टीम, और लोगों को दिलाया सुरक्षा का भरोसा

सिंगरौली /  पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी के निर्देशन पर शनिवार शाम 6 बजे से सिंगरौली जिले के सभी थाना प्रभारी अपने बल के साथ क्षेत्र में पैदल गश्त पर निकले। जमीनी स्तर पर हालातों का जायजा लेते हुए लोगों के बीच सुरक्षा की भावना उत्पन्न करने, क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने और आपराधिक तत्वों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस – पैदल गश्त पर थी।

 

इसी  प्रकार  माड़ा थाना प्रभारी कपूर त्रिपाठी भी अपने समस्त बल के साथ क्षेत्र के भ्रमण पर निकले। कपूर त्रिपाठी ने जहां पुलिस बल के साथ पैदल मार्च कर माड़ा बाजार, बस स्टैंड, आदि क्षेत्रों का भ्रमण किया । क्षेत्र भ्रमण कर लोगों को सुरक्षा का विश्वास दिलाया। इस दौरान भारी पुलिस बल का कदमताल देख लोग शिहर उठे । पैदल भ्रमण के दौरान पुलिस अधिकारियों ने अनियंत्रित खड़े वाहनों को देख चालकों को समझाइश भी दी। साथ ही व्यापारियों को अपने जद में दुकान लगाने का आग्रह भी किया।

 

भ्रमण के दौरान उन्होंने लोगों को बताया कि पुलिस सदैव आपकी सुरक्षा में तैनात है। किसी भी संदिग्ध गतिविधि होने पर तत्काल उन्हें सूचित करें। इस दौरान भारी पुलिस बल का कदमताल देख लोग शिहर उठे। पैदल भ्रमण के दौरान पुलिस अधिकारियों ने अनियंत्रित खड़े वाहनों को देख चालकों को समझाइश भी दी। साथ ही व्यापारियों को अपने जद में दुकान लगाने का आग्रह भी किया। भ्रमण के दौरान उन्होंने लोगों को बताया कि पुलिस सदैव आपकी सुरक्षा में तैनात है। किसी भी संदिग्ध गतिविधि होने पर तत्काल उन्हें सूचित करें।

Leave a Comment