नीता अंबानी नहीं पहनती सोने का जेवर,वजह जानकार आप हो जाएंगे हैरान।

नीता अंबानी को लेकर आजकल सोशल मीडिया पर इस बात की खूब चर्चा है की आखिर नीता अंबानी  सोने की क़ीमती जेवर क्यों नही पहनती है। 

यह चर्चा इस लिए भी है क्योंकि नीता अंबानी के पति का नाम के भारत के ही नहीं दुनिया के अमीरों में  लिया जाता है, बावजूद इसके नीता अंबानी का सोने जेवर नहीं पहनना चर्चा का विषय बना हुआ है। 

नीता अंबानी का भारत मे बहुत बड़ा नाम है और नीता अंबानी के लिए कहा जाता है कि जिस प्रकार का लाइफस्टाइल वह व्यतीत करती है वैसा पूरी दुनिया मे कोई भी नही करता है। दरअसल नीता अंबानी भारत के सबसे अमीर और रईस आदमी की पत्नी है,जिनका नाम मुकेश अम्बानी है। 

हर सुख सुविधा होने के बावजूद वह कभी भी सोने की क़ीमती चीजे नही पहनती है।  सोशल मीडिया पर भी नीता अंबानी की शायद ही कोई ऐसी तस्वीर होगी जिंसमे उन्होंने सोने के क़ीमती ज़ेवरात पहने है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नीता अंबानी सोने का कीमती जेवर इसलिए नहीं पहनती हैं क्योंकि उन्हें सोना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। नीता अंबानी सोने की जगह हीरे और मोतियों का हार पहनती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नीता अंबानी जो जेवरात पहनती है हीरे-मोतियों की उनकी क़ीमत सोने की तुलना में काफी ज्यादा है। 

Leave a Comment