एक पति ऐसा भी …..

झारखंड के रांची से मुहब्बत की एक ऐसी ख़बर सामने आई है। जिसे सुनकर हर कोई कह रहा है यह तो अजब प्रेम की गजब कहानी है। दरअसल, एक पति ने खुशी-खुशी शादी के महज़ …

एक पति ऐसा भी .....

झारखंड के रांची से मुहब्बत की एक ऐसी ख़बर सामने आई है। जिसे सुनकर हर कोई कह रहा है यह तो अजब प्रेम की गजब कहानी है। दरअसल, एक पति ने खुशी-खुशी शादी के महज़ 17 दिन बाद पत्नी का हाथ उसके प्रेमी हाथ में थमा दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह मामला झारखंड की राजधानी रांची के सुखदेवनगर का है। यहां की रहने वाली एक युवती की शादी चिपरा गांव के निवासी एक युवक से हुई थी। हालांकि शादी के बाद से ही दुल्हन अपने पति से दूर-दूर रहती थी और शादी के 17वें दिन वह पति के दहलीज़ को लांघ कर प्रेमी के पास पहुँच  गई।जब पति को इस बात का पता चला तो वह स्तब्ध रह गया। 

लड़के के परिजनों ने इसकी बात की जानकारी दुल्‍हन के घरवालों को दी। शक के आधार पर दुल्हन के प्रेमी के घर पहुंचे, तो लड़की वहीं अफ्नै  प्रेमी संग मिली। मौके पर मौजूद लोगों ने दुल्हन को लोक लाज और सामाजिक रीति-रिवाज की दुहाई देकर समझाने की बहुत कोशिश की।  लेकिन वह अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही। दुल्‍हन की जिद देख कर पति ने रजामंदी से पत्नी का हाथ उसके प्रेमी हाथ में थमा दिया।

पति के फैसले के बाद पुलिस थाने में एक एग्रीमेंट बनाया गया। इसमें लिखा गया कि पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रहने की रजामंदी दिया।  प्रेमी ने भी एग्रीमेंट पर साइन किया और कहा कि वह अपने प्यार को हर हाल में निभाएगा।